ट्रेंडिंग स्टार ख़ेसारीलाल यादव का बिग बजट सॉन्ग ‘दरद मरद के दिहल हs’ हुआ वायरल

1 min


भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार हिट मशीन खेसारीलाल यादव का एक और बवाल मचा देने वाला गाना ‘दरद मरद के दिहल हs आज देसी गैंग रिकार्ड्स के ऑफिसियल चैनल से रिलीज हो गया है और यह गाना रिलीज के तुरंत बाद ही खूब वायरल भी होने लगा है. ये खेसारीलाल यादव की गायकी का ही कमाल है कि गाने को महज कुछ ही मिनटों में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने व्यू कर लिया. खेसारीलाल के लिए यूँ तो ये कोई नई बात नहीं है, लेकिन यह उनका कमाल का गाना है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

गाना ‘दरद मरद के दिहल हs’ एक धमाकेदार लोकगीत है. यह एक ऑडियो सांग है, जो आज सुबह रिलीज हुआ है. गाना ‘दरद मरद के दिहल हs’ को प्रख्यात राइटर कुंदन प्रीत ने लिखा है जबकि लार्ड जी ने म्यूजिक दिया है. इस गाने का वीडियो भी बड़े महंगे बजट के साथ बनाया जा रहा है, जिसमें खेसारी यादव के साथ किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को कास्ट करने की बात चल रही है. खबर ये भी है कि जल्द ही गाने की शूटिंग की जायेगी.

आपको बता दें कि देसी गैंग रिकार्ड्स से रिलीज होने वाला खेसारीलाल यादव का यह दूसरा गाना है. इससे पहले ‘बैगनवो नइखे मिलत’ रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को साढ़े चार मिलियन के आस पास व्यूज मिले थे. ये एक होली सांग था जिसे खेसारीलाल  यादव ने गाया था. सोनू सुधाकर ने लिखा और आर्य शर्मा ने म्यूजिक कंपोज किया था. और अब खेसारीलाल का यह दुसरा गाना ‘दरद मरद के दिहल हs’ भी खूब धमाल मचा रहा है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये