खिचड़ी’ शो की हंसा की मासूमियत और पॉजिटिविटी उन्हें बनाती है ख़ास !

1 min


कुछ दिनों से दर्शक स्टार भारत के जरिए ‘खिचड़ी’ के पारेख परिवार से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताज़ा कर रहे हैं है। इस शो के प्रशंसनीय कलाकार और उनकी आकर्षक पंचलाइन दर्शकों के दिलों पर आज भी राज करती है। यह शो आज भी क्लासिक शोज़ की लिस्ट में शामिल है। इस शो का पारेख परिवार चंद मिनटों में दर्शकों से अपना जुड़ाव बना लेता है। ऐसे विशेष स्वभाव वाले किरदारों को दर्शक अपने प्यार से खूब नवाज़ा है।

‘खिचड़ी’ शो मसाला और मिडल क्लास ड्रामा का एक सही मिश्रण है। चार्मिंग हंसा (सुप्रिया पाठक द्वारा निभाया गया किरदार) जिसने एक स्टीरिओटाईप गुजराती महिला के सभी लक्षणों को एक मज़ेदार तरीके से बखूबी अपने किरदार में निभाया है। उनके पति प्रफुल्ल (राजीव मेहता निभाया गया किरदार) जो हमेशा अपनी पत्नी के सभी सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहते हैं। इन दोनों किरदारों ने मिलकर इस कहानी में कई ड्रामे को जोड़ा। हंसा के चर्चित डायलॉग हेलो, हाउ आर यू? खाना खाके जाना हाँ। इस फेमस डायलॉग ने सभी घरों में अपनी जगह बना ली।

इस संवाद पर अपनी यादें ताज़ा करते हुए अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने बताया कि ” शुरूवात में मुझे हंसा के किरदार को लेकर बहुत चिंता थी क्योंकि हंसा एक ऐसी व्यक्ति थीं जो बात तो बहुत करती हैं, लेकिन करती कुछ भी नहीं हैं। जैसे ही मैंने इस किरदार को निभाना शुरू किया मुझे एकदम राहत महसूस हुई। मुझे लगता है कि हंसा एक सदाबहार किरदार है, जिसे निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली। अपने जीवन में पहली बार मैं बहुत खुश थी। इस शो को 16 साल बीत चुके हैं फिरभी हंसा आज भी मेरा एक अहम हिस्सा है। हंसा के अलावा, मैं व्यक्तिगत रूप से इस शो के सभी किरदारों की सराहना करती हूं। इस शो को बहुत सकीट रूप से लिखा गया है।रही बात हंसा की तो उसकी मासूमियत पूरी तरह से आकर्षक है और वह आशा का एक प्रतीक भी है कि हर परिस्थिति में आखिरकार सबकुछ ठीक हो जाएगा ।

हर दिन बने रहिए ‘खिचड़ी’ शो के साथ सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक केवल स्टार भारत पर ।

SHARE

Mayapuri