जुग जग जीयो के सेट पर कियारा अडवाणी फीवर

1 min


अपनी पिछली रिलीज़ शेरशाह की सफलता पर सवार, कियारा अडवाणी न केवल दर्शकों पर बल्कि अपने सह-कलाकारों पर भी अपना जादू बिखेर रही है,  जुग जुग जीयो के सेट पर कियारा के फीवर की झलक पेश करते हुए वरुण धवन ने एक वीडियो साझा किया।

एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, वरुण धवन कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिन से कियारा के बारे में पूछते हुए दिखाई देते हैं, जहां वह अभिनेत्री की चार्टबस्टर ‘की रातां लाम्बियां’ के साथ जवाब देते हैं।

कियारा आडवाणी शेरशाह में डिंपल चीमा के रूप में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए हर तरफ से सराहना और प्रशंसा बटोर रही हैं। कियारा ने अपने शानदार इमोशनल सीक्वेंस में बेहतरीन परफॉर्मेंस पेश करते हुए अपने अंदाज़ से पूरे देश को मंत्रमुग्ध कर चुकी है।

अभी से अवॉर्ड्स बटोरने की शुरुवात करते हुए, कियारा आडवाणी ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित स्मिता पाटिल ग्लोबल मेमोरियल अवार्ड का सम्मान हासिल किया।

अपनी झोली में लगभग आधा दर्जन परियोजनाओं के साथ, कियारा आडवाणी शहर के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से हैं। हाल ही में भूल भुलैया 2 और शशांक खेतान की अगली फिल्म की शूटिंग खत्म कर, अभिनेत्री वर्तमान में जग जुग जीयो की शूटिंग कर रही है, जिसके बाद वह एस शंकर की आरसी-15 शुरू करेगी।

SHARE

Mayapuri