इस वजह से सलमान खान ने दी कियारा आडवाणी को नाम बदलने की सलाह

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बॉट और सेक्सी लुक को लेकर। लेकिन इस बार कियारा आडवाणी अपने नाम को लेकर चर्चा में है। दरअसल कियारा आडवाणी वूट के ‘फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ के चैट शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने काफी बातचित की और उन्होंने अपने नाम से जुड़ा एक खुलासा भी किया। कियारा ने बताया की सलमान खान ने आलिया भट्ट की वजह से उन्हें उनका नाम बदलने को कहा था।

कियारा ने बताया की – मेरा फर्स्ट नेम’ आलिया है। लेकिन । आलिया भट्ट की वजह से सलमान ने मुझे इसे बदलने का सुझाव दिया, क्योंकि बॉलीवुड में एक ही नाम की दो एक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं। बदलाव का सुझाव सलमान ने दिया, लेकिन ‘कियारा’ नाम का चुनाव मैंने किया। अब तो मेरे माता-पिता ने भी मुझे कियारा कहकर बुलाना शुरू कर दिया है।’

Image may contain: 1 person, standing

कियारा ने इस चौट शो में लस्ट स्टोरी के बारे में भी बात कि कैसे उन्हें बिना ऑडिशन दिए ये वेब सीरिज में काम मिल गया।

Image may contain: 1 person, beard and closeup

वर्कफ्रंट की बात करे तो  कियारा जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कियारा के अलावा करीना कपूर, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में है। फिल्म गुड न्यूज’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म सेरोगेसी पर आधारित हैं। इस फिल्म को  राज मेहता डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।

Image may contain: 4 people, people sitting, shoes and outdoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये