डायरेक्टर शंकर के निर्देशक की अगली फिल्म में नज़र आएंगी Kiara Advani

1 min


Kiara Advani

तेलुगु फिल्म विनय विद्या राम के बाद, कियारा आडवाणी निर्देशक शंकर की अगली फिल्म के लिए फिर से राम चरण के साथ काम करेंगी, जिसे दिल राजू और शिरीष द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

तरण आदर्श ने फिल्म की जानकारी देते हुआ लिखा- “शंकर के फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ राम चरण… #शंकर के अगले निर्देशन [#RC15] में #Ramcharan के साथ कियारा आडवाणी… पैन-#इंडिया फिल्म #Dilraju द्वारा निर्मित है। #SVC50.”

राम चरण के साथ फिल्म की घोषणा करते हुए टीम ने कियारा आडवाणी के जन्मदिन, 31 जुलाई के दिन बात की। फिल्म के लिए एक्साइडेट होते हुए कियारा ने कहा “मैं इस परियोजना में हमारी फिल्म इंडस्ट्री के नामी लोगों के साथ काम करने के लिए उत्साहित और नर्वस हूं। मैं शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि ये कमाल की फिल्म बनेगी।“ ये भारतीय फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज़ होगी।

कियारा आडवाणी की बात करें तो अपकमिंग फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भूलिया 2 में दिखाई देंगी। वहीं राम चरण एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में दिखाई देंगे।

SHARE

Pragati Raj