बर्थडे पर जैकलीन फर्नांडिस को मिला गिफ्ट, किक 2 की स्टारकास्ट का ऐलान

1 min


किक 2 स्टारकास्ट

किक 2 की लीड स्टार कास्ट की घोषणा

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को अपने बर्थडे पर एक स्पेशल गिफ्ट मिला है। ये गिफ्ट उन्हें फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने  दिया है। किक 2 की स्टारकास्ट फाइनल कर दीगई है। जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे के खास मौके पर साजिद नाडियाडवाला ने किक के सीक्वल किक 2 का ऐलान कर दिया है। इसके साथ किक 2 की लीड स्टार कास्ट की भी घोषणा कर दी है। किक 2 में मुख्य भूमिका में जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान होंगे।

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, ”ये ऑफिशियल है। साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है। जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर फिल्म की मुख्य भूमिकाएं फाइनल कर दी है। इसमें सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी दिखेंगी।”

किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल

वहीं, किक 2 की स्टारकास्ट फाइनल होने पर जैकलीन फर्नांडिस ने वर्दा नाडियाडवाला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि किक 2 का बेसब्री से इंतज़ार है। दरअसल, वर्दा ने अपने ट्वीट में लिखा, ”ये रहा तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट, जो हमेशा याद रहेगा। ये ऐलान करते हुए बेहद खुशी है कि साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और तुम्हारे लिए बेहद शानदार रोल लिखा है। सलमान खान की किक 2 जल्द शुरू होने वाली है। वेलकम बैक।”

नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने ‘किक 2’ की घोषणा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ”जैकलिन फर्नांडीस के जन्मदिन पर बहुत मज़ा आया। अब इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे ‘किक 2’ की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है। वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी खबर के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को ‘किक 2’ में देखने के लिए बेताब है।

ये भी पढ़ें- संजय दत्त को फेफड़ों का थर्ड स्टेज कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये