किडिज़ फैशन शो के दूसरे संस्करण में बच्चों ने रैंप पर जलवा बिखेरा

1 min


कोरोनेट इनोवेशन द्वारा आयोजित किडिज़ फैशन शो के दूसरे संस्करण में 3 से 14 साल के 200 बच्चों को बिना किसी हिचकिचाहट के रैंप पर चलते हुए देखा गया।

Judges of the Kiddies Fashion Show 2019
Judges of the Kiddies Fashion Show 2019

चयनित मॉडल जिन्हें पेशेवर मॉडलिंग कोच और कोरियोग्राफर द्वारा प्रशिक्षित किया गया था, रनवे पर चले गए। फैशन शो की मेजबानी करने के निर्णय पर जोर देते हुए, “यह हमारे बच्चों में आत्मविश्वास को बढ़ावा देने की आवश्यकता से अधिक है। मुझे विश्वास है कि इस तरह की घटनाएं बच्चों के लिए बहुत सारे दरवाजे खोलती हैं और उन्हें अधिक केंद्रित बनाती हैं।” सुश्री नीकिता प्रजापति, महाप्रबंधक, कोरोनेट इनोवेशन।

kids walking the ramp on the kiddies fashion show 2019
kids walking the ramp on the kiddies fashion show 2019

रवींद्र नायक, प्रबंध निदेशक, कोरोनेट इनोवेशन्स इस अवसर पर बोलते हुए; “जब भी मैं बच्चों की ऐसी सक्रिय भागीदारी देखतl हूं तो मेरा चेहरा खुशी से चमक उठता है। हमने पेशेवर मॉडलों के साथ रैंप पर इतनी ऊर्जा कभी नहीं देखी है। बच्चों को अपना खुद का एक फैशन शो देने के लिए; अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच के रूप में; एक बहुत ही सुखद अनुभव। कोरोनेट इनोवेशन बच्चों की रुचि को फैशन में लाने का प्रयास करता है। हमने इसका आनंद लिया। मुझे लगता है कि हम इस घटना को दूसरे वर्ष तक ले जाने का फैसला कर रहे हैं क्योंकि यह सबसे यादगार घटनाओं में से एक है।

participants of the Kiddies Fashion Show
Participants of the Kiddies Fashion Show

यह कार्यक्रम अच्छी शैली और प्यारे बच्चों के बारे में था। कर्मचारियों और माता-पिता दोनों के चेहरे पर मुस्कान, कैटवॉक के नीचे अपने छोटे-छोटे कुरकुरे देखकर, अपने माता-पिता को अपने छोटों के बारे में गर्व महसूस कराते हैं। परिवारों के लिए फोटो बूथ और अन्य मजेदार गतिविधियां भी थीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Mayapuri