किकू शारदा ने विशाल कोटियन के कारण ‘अकबर का बल बीरबल’ शो को कहा ना !

1 min


सरकार के नए नियमों ने मेकर्स और एक्टर्स के बीच राहत भरी खबर दी जब उन्हें सेट पर दोबारा लौटने का मौका मिला। कई चैनलों के पुराने शो लॉकडाउन के कारण समाप्त हो गए। इससे नए शो को आने और दर्शकों के दिलों में जगह बनाने का मौका मिला। अब जब चैनल दर्शकों के लिए बेहतरीन शोज़ लाने की दौड़ में हैं, तो लगता है कि इसमें स्टार भारत की जीत हो गई है।
चैनल अपने सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के साथ बेहतरीन शोज़ भी ला रहा है।

जल्द ही शो ‘अकबर का बल बीरबल’ प्रसारित होने वाला है और इस शो ने अली और विशाल जैसे मुख्य अभिनेताओं को लगभग  22 साल बाद एक साथ एक पर्दे पर वापस ले आया है।

अकबर को चुनने की प्रक्रिया ने निर्माताओं के बीच एक भ्रम की स्थिति पैदा कर दी थी । सूत्रों के अनुसार, निर्माता पुरानी जोड़ी को वापस लाने के लिए काफी आश्वस्त थे, जिन्होंने पहले से ही अकबर और बीरबल का किरदार निभाया है वह हैं कीकू शारदा और विशाल कोटियन।

अभिनेताओं के बीच विवाद के तथ्य को जानने के बाद, किकू शो से बाहर हो गए हैं। अभी भी यह बात स्पष्टता नहीं हो पाई है कि क्या विशाल के साथ विपरीत जोड़ी बनाना शो को नहीं लेने का कारण था, लेकिन शो से बाहर होने की बात जरूर सामने आई थी।

जैसा कि वे कहते हैं, शो मस्त गो ऑन और यह इस शो में अली, अकबर का किरदार निभा रहे हैं। आपको बता दें कि अली को किसी भी किरदार को निभाने वक्त किरदार के तह तक उतरने के लिए जाना जाता है!

उनको दिए गए इस होनहार किरदार के साथ, यह निश्चित है कि उनमें से सबसे बेस्ट अली को बाहर लाएगा।

शो और अभिनेताओं के बारे में अधिक जानने के लिए देखिए ‘अकबर का बल बीरबल’ शो इस  31 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे केवल स्टार भारत पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये