OMG.. अपना ही ‘गर्भनाल’ खाने जा रही हैं किम करदाशियां

1 min


हॉलीवुड एक्ट्रेस किम करदाशियां किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। अभी हाल ही में दूसरी बार मां बनने वाली किम ने डिप्रेशन को दूर करने का एक अलग ही तरीका ढ़ूंढ निकाला है।

सूत्रों की मानें तो किम करदाशियां डिप्रेशन को दूर करने के लिए अपने प्‍लेसेन्‍टा (गर्भनाल) को दवाई की तरह खाने की योजना बना रही हैं साथ ही करदाशियां ने यह भी दावा किया है कि वह इससे पहले भी प्‍लेसेन्टा की गोली ले चुकी हैं।

इतना ही नहीं किम ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए प्लेसेन्टा खाने का अनुभव साझा किया है, उनके अनुभव को जानने के लिए आपको उनके द्वारा दिए गए एप लिंक पर क्लिक करना होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 35 वर्षीया करदाशियां ने अपने वेबसाइट पर लिखा,’ मैंने प्‍लेसेन्‍टा को फ्रिज में सुखाकर रख दिया है। इससे मैं अपने लिए दवा बनवाऊंगी, हालांकि कुछ लोग ऐसा समझ रहे हैं कि मैं इसे (प्‍लेसेन्‍टा) का भूनकर खाने वाली हूं, लेकिन वैसा कुछ नहीं है। किम ने आगे लिखा कि मुझे अच्छे रिजल्ट मिले हैं और मैं खुद में एनर्जी फील कर सकती हूं। मेरे में डिप्रेशन का कोई भी साइन नहीं है। इसलिए मैं इसे जरूर दोबारा करना चाहूंगी। जब भी मैं एक गोली लेती हूं, खुद को एनर्जी से भरा हुआ पाती हूं।

SHARE

Mayapuri