एमओयू साइनिंग सेरामनी का हिस्सा बने रणवीर सिंह व किरण राव

1 min


Valsa Nair Singh and Zaib Shaikh sign MoU Cameron Bailey, Minister Vinod Tawde, Premier Kathleen Wynne, Ranveer Singh, Kiran Rao

मुम्बई अकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) और टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने अपने सहयोग पर प्रकाश डाला। यह सहयोग भारतीय फिल्म निर्माताओँ की मदद के लिए किया गया ताकि भारतीय फिल्म निर्माताओं को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्मों को दिखाने का मौका मिले। महाराष्ट्र फिल्म स्टेज एंड कल्चरल डेवल्पमेंट कॉरपॉरेशन और द सिटी ऑफ टोरेंटो ने स्टूडियो प्रोडक्शन, विज्युअल इफेक्ट्स, इंटरेक्टिव/डिजिटल इंडिया पर एकसाथ काम करने के लिए एमओयू (मैमोरैन्डम ऑफ अंडरस्टेंडिग) साइन किया। इस मौके पर रणवीर सिंह, प्रोड्यूसर किरण राव (आमिर खान की पत्नी),  कैथलीन वेन (फर्स्ट प्रीमियर ऑफ ओंटारियो), वल्सा नायर सिंह, मंत्री Zaib शेख, विनोद तावड़े , कैमरून बेली मौजूद थे।

 Valsa Nair Singh, Zaib Shaikh, Minister Tawde, Ranveer Singh, Cameron Bailey, Kiran Rao
Valsa Nair Singh, Zaib Shaikh, Minister Tawde, Ranveer Singh, Cameron Bailey, Kiran Rao

किरण राव ने इस बारे में कहा कि द टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव दुनिया के सबसे गतिशील और प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है। यह मेरा सौभाग्य रहा कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मुझे ‘धोबी घाट’ का प्रीमियर दिखाने का मौका मिला, यह वाकई मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये