हरफनमौला कलाकार Kirron Kher को जन्मदिन की शुभकामनाएं

1 min


अभिनेता से नेता बनीं Kirron kher के 69वें जन्मदिन के अवसर पर सोमवार को पति और अभिनेता अनुपम खेर ने दिन को खास बनाने के लिए पुरानी तस्वीरों के साथ उनके लिए एक नोट लिखा है।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर kirron kher की कुछ अनमोल तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों की सीरीज में, किरण खेर दलाई लामा, हॉलीवुड सितारों- रॉबर्ट डी नीरो और ब्रैडली कूपर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। आखिरी तस्वीर किरण अपने दिवंगत पिता-सेना अधिकारी कर्नल ठाकर सिंह संधू के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

तस्वीरों के साथ, अनुपम ने किरण के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा। नोट में लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय #किरण !! ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियां दें! पूरी दुनिया में लोग आपको उस व्यक्ति के रूप में प्यार करते हैं जो आप हैं! आप निष्पक्ष, ईमानदार और स्पष्ट हैं! आप जीवन में हर स्थिति को एक अद्भुत आंतरिक शक्ति और अनुग्रह के साथ डील करती हैं! स्वस्थ और सुरक्षित रहें! आपके लिए प्यार और प्रार्थना!”

किरण खेर हमें कई फिल्में जैसे ओम शांति ओम, रंग दे बसंती, दोस्ताना में अभिनय करती दिखीं हैं। फिल्मों के अलावा वो शो इंडियाज गोट टैलेंट में जज रह चुकी है। अब देखना है कि वो इस साल भी शो को जज करती हैं या नहीं

अनुपम खेर की बात करें तो उनकी ‘हैप्पी बर्थडे’ नामक शार्ट फिल्म के लिए न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता था। फिल्म को प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ शार्ट फिल्म का पुरस्कार भी मिला। ‘हैप्पी बर्थडे’ के अलावा, अनुपम के पास ‘द लास्ट शो’, ‘मुंगीलाल रॉक्स’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ सहित कई अन्य प्रोजेक्ट हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये