इंडियाज़ गॉट टैलेंट में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और बादशाह के साथ जज के रूप में शामिल हुईं किरण खेर

1 min


अपने दर्शकों को बढ़िया कॉन्टेंट, ढेर सारा मनोरंजन और अपने अलग-अलग शोज़ में एक से बढ़कर एक टैलेंट से रूबरू करा रहे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने दर्शकों के बीच हलचल मचा रखी है। नॉन-फिक्शन श्रेणी में अपना स्तर और ऊंचा उठाते हुए और मजबूती के साथ कदम बढ़ाते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अब इंडियाज़ गॉट टैलेंट का रोमांचक नया सीज़न पेश करने को तैयार है। अपनी विविधता और हर तरह के टैलेंट को शामिल करने की काबिलियत के साथ यह शो भारत के अलग-अलग शानदार टैलेंट्स का जश्न मनाता है। ताजा सीजन को और दिलचस्प बनाएंगी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और इस रियलिटी शो की जान किरण खेर जो खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और भारत के पॉपुलर रैपर बादशाह के साथ जज बनकर इंडियाज़ गॉट टैलेंट में वापसी कर रही हैं।

किरण खेर इस शो की शुरुआत से ही इससे जुड़ी हुई हैं। इस मौके पर किरण बताती हैं, “इंडियाज़ गॉट टैलेंट हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है! यह इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ मेरा 9वां साल है। जूरी मेंबर के रूप में इस शो में लौटना एक शानदार एहसास है। ऐसा लगता है जैसे मैं घर वापसी कर रही हूं। इंडियाज़ गॉट टैलेंट साल दर साल देश भर के विविध और असाधारण टैलेंट को बढ़ावा देकर उन्हें सामने लाता रहा है। हर बार मैं इस शो में एक से बढ़कर एक शानदार टैलेंट देख कर दंग रह जाती हूं।”

उन्होंने आगे बताया, “इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व का मौका है, जो सभी को अपना दुर्लभ टैलेंट दिखाने के लिए मंच प्रदान करके उनके सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देता है। मैं सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और देश के सबसे चहेते सिंगर और रैपर हमारे पंजाबी मुंडा बादशाह के साथ इस शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। सबसे खास बात, मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे एक बार फिर इंडियाज़ गॉट टैलेंट जैसे शो का हिस्सा बनने का अवसर दिया। मैं इस नए सफर पर यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती कि इस साल इंडिया में क्या-क्या है।”

इंडियाज़ गॉट टैलेंट के साथ भारत का अनोखा और विविध टैलेंट प्रस्तुत करने के लिए तैयार है सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन। जल्द ही देखिए सिर्फ सोनी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri