Kriti Sanon ने शेयर की दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म राब्ता की तस्वीर

1 min


Kriti Sanon
एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को हुआ कोरोना. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की फिल्म राब्ता की तस्वीर. दोनों के बीच रिश्ता होने की थी अफवाह.

अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बुधवार को घोषणा की वह कोरोनो वायरस से संक्रमित है.  उन्होंने अपनी फिल्म राब्ता की एक झलक दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की जिसे उन्होंने क्वारंटाइन में रहते हुए देख रही हैं

कृति (Kriti Sanon)और सुशांत को इस फिल्म के निर्माण के दौरान एक रिश्ते में होने की अफवाह थी जो बाद में टूट गया था.

एक तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के रूप में शेयर करते हुए, कृति ने लिखा: शिव और सायरा एजेस के बाद! बस … ‘फिल्म की तस्वीर ने कृति और सुशांत को एक बातचीत में दिखाया.

बुधवार को, कृति (Kriti Sanon) ने घोषणा की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव है उन्होंने कहा कि चिंता का कोई कारण नहीं था. कृति ने अपने नोट में लिखा है: “मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मैंने कोविद -19 टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटीव है. चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं ठीक महसूस कर रही हूं और बीएमसी और मेरे डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को अलग कर लिया है. इसलिए मैं इस बीमारी के समय आराम करूंगी और जल्द ही फिर से काम शुरू करूंगी.

कृति से पहले, कई बॉलीवुड के कई सितारो ने कोरोना टेस्ट कराया है.  इन्में से अधिकतर लोगों को कोरोना हो चुका है. नामों में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्य शामिल हैं जिनमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन शामिल हैं; अभिनेता और फिटनेस उत्साही मलाइका अरोड़ा, अभिनेता अर्जुन कपूर, जुग जुग जीयो टीम के सदस्य नीतू कपूर, मनीष पॉल और वरुण धवन, अभिनेता तमन्नाह भाटिया, सनी देओल, मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन, टीवी अभिनेता सारा खान, अभिनेता जेनेलिया देशमुख, बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली और उनका परिवार.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये