कृष 4′ में हुई कृति सेनन की एंट्री, निभाएंगी मेन हीरोइन का किरदार

1 min


इंडस्ट्री के सबसे हॉट और डैशिंग एक्टर्स में से एक ‘ऋतिक रोशन अभी तक एक से एक सुपरहिट फिल्मे देकर अपने फैंस के दिल में बस चुके है। ऋतिक रोशन अपने हॉट अंदाज़ से सबका दिल जीतते आए हैं।कोई मिल गया,कृष और कहो ना प्यार है जैसी फिल्मो में  ऋतिक ने यादगार भूमिका निभाई  है। इस बार ऋतिक रोशन के साथ ‘कृष 4’ में कृति सेनन नजर आएंगी और जैसा कि सभी जानते हैं कृष एक सुपर हीरो फ़िल्म है, तो संभव है कृति सेनन फ़िल्म में सुपरहीरोइन का किरदार निभा सकती है।

जैसे की आप सभी जानते है के ‘कृष 3’ में बतौर एक्ट्रेस कंगना रनौत थी,फ़िल्म में उन्होंने विलेन सुपर गर्ल का किरदार निभाया था,जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आयी थी। कृष के सभी पार्ट्स को फैंस ने काफी पसंद किया था। ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन जल्द ही कृष 4  की शूटिंग करने की तैयारियां कर रहे हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि ऋतिक रोशन की फिल्म में कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किसी एक को कास्ट किया जा सकता है।Krrish 4: Kriti Sanon To Be One Of The Leading Ladies In Hrithik Roshan's Superhero Film? - DesiMartini कृति सेनन का नाम बार बार इस फिल्म के लिए सामने आ रहा है। राकेश रोशन को किसी ऐसी एक्ट्रेस की जरूरत थी जो एक अच्छी सुपर एक्ट्रेस हो और सुपरहीरोइन अवतार के लिए एथलेटिक फिजिक रखती हो। कृति सेनॉन इस रोल के  लिए एक दम फिट हैं और वह उनकी पहली पसंद हैं।

 

राकेश रोशन ने अभी कोई ख़बर पक्की नहीं की है, लेकिन उम्मीद है वो जल्द ही इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक राकेश रोशन ने पूरी स्क्रिप्ट को अभी लॉक रखा है और कास्टिंग चल रही है। निर्देशक इस भाग के लिए ‘रोहित’ और ‘जादू’ को वापस लेकर आ रहे हैं। यह सब ही नहीं , प्लानिंग के मुताबिक ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म में दो लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये