मूवी रिव्यू: कपिल शर्मा का कॉमेडी सरप्राइज पैकेज ‘किस किस को प्यार करूं’

1 min


रेटिंग***

छोटे पर्दे पर धमाकेदार कॉमेडी शो के बाद अब निर्देशक अब्बास मुस्तान ने फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से कपिल शर्मा को बड़े पर्दे पर धमाकेदार एन्ट्री करवाने की कोशिश की है और कपिल इसमें एक हद तक सफल साबित हुये हैं।

कहानी

कपिल एक ऐसा शख्स है जो अपनी मां सुप्रिया पाठक द्वारा कही बात को पल्ले बांधे हुये है। वो बात है कि कभी किसी औरत का दिल न दुखाना और न कभी किसी का घर तोड़ना। इस चक्कर में उसकी एक हादसे की तरह एक एक करके तीन शादियां हो जाती हैं। उसकी तीन बीवियां हैं मंजरी फड़नवीस, सिमरन कौर मुंडी तथा साइ लोकुर। वो अपने वकील दोस्त वरूण शर्मा के कहने पर एक ही बिल्डिंग में तीन घर लेकर उनमें अपनी बीवियों को रखता है और सबसे ऊपर अपने वकील दोस्त को । ये तीनो बीवियां उसकी जिन्दगी में एक हादसा बनकर आई हैं इसलिये वो प्यार आज भी अपनी गर्लफेंड एली अवराम को करता है और उसी से शादी भी करना चाहता है। बाद में किस तरह वो अपनी तीनों बीवियों और अपने होने वाले ससुर मनोज जोशी को तथा इसके बाद अपने माता पिता सुप्रिया पाठक और शरत सक्सेना को मैनेज करता हैं ।

409234-kkpk-700-nw

निर्देशन

अब्बास मुस्तान अभी तक थ्रिलर और रोमांचक फिल्मों के विशेषज्ञ रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने  फुल कॉमेडी फिल्म बनाकर बता दिया कि वे भी शानदार कॉमेडी बना सकते हैं। बेशक फिल्म में ढूंढने से भी एक भी लॉजिक नहीं मिलेगा लेकिन फन इतना हैं कि दर्शक शुरू से अंत तक फिल्म के साथ ठहाके लगाता रहता है। अपनी अन्य फिल्मों की तरह इस बार भी उन्होंने एक कसे हुये स्क्रीनप्ले वाली फिल्म को कसा हुआ निर्देशन दिया है। फिल्म में वही चमक हैं जो उनकी अन्य फिल्मों में होती है। कपिल शर्मा को उन्होंने एक मंजे हुये अभिनेता की तरह पेश किया है।

1280x720-cVm

अभिनय

फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज कपिल शर्मा हैं। उनकी प्रेजेन्टेशन को देखकर एक बार भी नहीं लगता कि वे छोटे पर्दे के स्टार कॉमेडियन है क्योंकि वे बड़े पर्दे के कलाकार ही लगते हैं और ऐसा बहुत कम कलाकारों के साथ होता है दरअसल ज्यादातर टीवी एक्टर फिल्मों में बौने दिखाई देने लगते हैं । दूसरे कपिल ने एक और झटका दिया हैं अपनी शानदार अदाकरी से। उन्होंने कॉमेडी और इमोशन दोनों जगह अपने एक अच्छा एक्टर होने का एहसास करवाया है। गानों में भी उनकी परफार्मेंस पहली फिल्म के मुताबिक बुरी नहीं है। उनके अलावा मंजरी फड़नवीस, सिमरन कौन मुंडी तथा साई लोकुर और एली अवराम ने भी बढि़या अभिव्यक्ति दी है । वरूण शर्मा अच्छा रहा कपिल के होने वाले शक्की ससुर मनोज जोशी तो कॉमेडी में पारंगत है यहां भी बढि़या काम किया है तथा कपिल के मां बाप की भूमिकाओं में सुप्रिया पाठक और शरत सक्सेना भी काफी मनोरजंन करते हैं। अब्बास मुस्तान की लगभग हर फिल्म में जॉनी लीवर होते हैं लेकिन इस फिल्म से बतौर लेडी कॉमेडियन जॉनी की बेटी जैमी लीवर ने बहुत ही कॉमिक रोल से अपना डेब्यू किया है ।

1280x720-8cS

म्यूजिक

जावेद मोहसिन, अमजद तथा नदीम ने लगभग सारे गाने जो डांस नबंर हैं अच्छे कंपोज किये हैं, जिनका फिल्मांकन भी अच्छा है ।

क्यों देखें

कॉमेडी फिल्मों के दर्शकों को एक और शानदार कॉमेडी फिल्म देखने का अवसर तथा कपिल शर्मा के प्रशसंकों के लिये तो ये फिल्म किसी सरप्राइज से कम नहीं क्योंकि इस बार उन्हें एक नये कपिल से मिलने का मौका जो मिलने वाला है ।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये