किश्वर के ऑनस्क्रीन भाई बनेंगे सुयश

1 min


हम सभी ने असल जिंदगी के कपल्स को ऑनस्क्रीन पर भी वही संबंध निभाते हुए देखा है। टेलीविजन के सबसे प्रिय कपल्स में से एक सुयश और किश्वर ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में ऑनस्क्रीन भाई और बहन का संबंध निभाते हुए दिखाई देंगे। शो में किश्वर की एन्ट्री शादी के समय में काफी सारा ड्रामा पैदा करेगी। क्या शादी की औपचारिकताएं किसी भी बाधा के बिना संपन्न हो जाएंगी या फिर दर्शकों को इस समारोह के दौरान विभिन्न प्रकार की नई घटनाएं देखने को मिलेंगी किश्वर ने इस चुनौती को स्वीकार किया और इस किरदार की भूमिका के लिए हां कह दिया। दर्शकों के लिए यह वाकई आनंद की बात है!

तब से में उन्हें ब्रो कह रही हैं

संपर्क किए जाने पर किश्वर ने कहा जब मुझे अहसास हुआ कि यह ऑफर वाकई में आया है तो मैं उत्साहित होने के साथ ही घबराई हुई थी। मैंने फिर भी इसे स्वीकार करने का फैसला किया। शो में मेरी एन्ट्री के साथ दर्शकों को इस कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा जो शादी में समस्या पैदा करेंगी। भले ही सुयश थोड़ा चिंतित था लेकिन मैंने उसे विश्वास दिलाया कि यह मात्र एक भूमिका है। अच्छी बात यह है कि हम एक साथ शूटिंग करेंगे और एक साथ समय बिताएंगे। मैंने अब तक जो कुछ भी किया है यह उससे अलग होगा क्योंकि मैंने कभी भी मेरे पति की बहन की भूमिका नहीं निभाई है लेकिन मैंने इसे स्वीकार किया क्योंकि मैं यह देखना चाहती थी कि हम यह करते हुए कितने सहज रहेंगे। असल में जिस पल से यह बात तय हुई हैं तब से मैं उन्हें ब्रो कह रही हैं!

‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ की नवीनतम कहानी में दीया केसर महल छोड़ देगी और काफी सारे भावनात्मक ड्रामा के बीच 12 साल के बाद अपने परिवार से फिर मिलेगी। दूसरी तरफ हमें दीया की बहुप्रतीक्षित शादी भी देखने को मिलेगी। रतन उसके लिए जो कुछ भी कर सकता है वह करने की कोशिश कर रहा है और उसने अभय के साथ उसकी शादी का पूरा कार्यभार ले लिया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये