किसिंग सीन से संजीदा शेख को ऐतराज

1 min


बॉलीवुड की बात करें तो इमरान हाशमी से लेकर हरेक कलाकार आजकल बोल्ड दृश्य एवं पर्दे पर किस सीन देते हुये नजर आता है और इंडस्ट्री में यह बेहद आम बात है। लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार हैं, जिन्होंने अंतरंग दृश्य न देने पर अपनी अलग ही पॉलिसी अपनाई है। संजीदा शेख, जोकि अपनी कई प्रमुख भूमिकाओं, प्रतिभा और अपने ऑन-स्क्रीन हीरोज के साथ अद्भुत केमिस्ट्री के लिए मशहूर हैं, इस पॉलिसी का सख्ती से पालन करते हैं।

संजीदा शेख जोकि स्टार प्लस के आगामी धारावाहिक ‘लव का है इंतजार‘ में कामिनी माथुर की भूमिका निभाते नजर आयेंगी, से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, ‘‘मैं पर्दे पर कभी भी किस नहीं करूंगी। यह ऐसी चीज है जिसे लेकर मैं कतई सहज महसूस नहीं करती, फिर चाहे यह आमिर के साथ ही क्यों न हो।‘‘

लव का है इंतजार में दो अकेले, लेकिन कामयाब लोगों जिनकी भूमिका कीत सिक्वेरा और संजीदा ने निभाई है, के बीच शानदार केमिस्ट्री को दिखाया जायेगा। दर्शकों निश्चित रूप से इस रोमांटिक प्रस्तुति का आनंद उठायेंगे। संजीदा ने बताया, ‘‘मैंने इस शो के निर्माताओं से पहले ही कह दिया था और मुझे खुशी है कि उन्होंने इस बारे में मेरी बात को समझा।‘‘ अब देखना यह है कि संजीदा की नियम पुस्तिका में आखिर और क्या छुपा है?

संजीदा शेख को कामिनी माथुर के रूप में देखें, लव का है इंतजार में, 15 मई से सिर्फ स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये