America के हिप- हॉप सिंगर के बालों में लगी आग ,फिर भी गाता रहा , वीडियो वायरल

1 min


kiss band ,bobby janson

America के हिप – हॉप सिंगर ‘Bobby Janson’ के बालों में लगी आग ,फिर भी गाते रहे

अमेरिका के पॉपुलर ‘Kiss Band’ के हिप -हॉप सिंगर बॉबी जेनसन (Bobby Jensen)रातों- रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुके है।अमेरिका का ‘Kiss Band’ अपने अनोखे मेकअप ,कॉस्ट्यूम और परफॉरमेंस को लेकर जाना जाता है । बीते दिनों बॉबी जेनसन अपनी सिंगिंग में इतना डूब गए कि अपने एक परफॉरमेंस के दौरान उनके बालों में आग लग गई पर फिर भी वो गाते रहे।

यह मामला डेट्राइट सिटी का है, जहां हिप-हॉप सिंगर बॉबी जेनसन (Bobby Jensen)परफॉर्म कर रहे थे। अमेरिका के डेट्राइट रॉक सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त आतिशबाजी से सिंगर बॉबी जेनसन (Bobby Jensen)के बालों में आग लग गई। लेकिन उन्होंंने अपना परफॉर्मेंस जारी रखा। स्टेज पर मौजूद लोग यह देखकर हैरान रह गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



मुझे पता नहीं चला कि मेरे बालों में आग लग गई है

यह मामला सोमवार का है। सिंगर बॉबी जेनसन (Bobby Jensen)अपने बैंड के साथ ‘किस’ क्लासिक शो कर रहे थे। इसी दौरान स्टेज पर पीछे लगे फायर वर्क्स से एक चिंगारी निकली और बॉबी के बड़े बालों से टकराई, जिससे आग लग गई,पर सिंगर अपने गाने में इतना खोए हुए थे की उन्हें इस आग की खबर तक नहीं लगी। वहां पर मौजूद टीम ने स्टेज पर आकर बॉबी के बालों में लगी आग को बुझाया पर बॉबी ने अपना गाना बीच में बंद नहीं किया।



bobby janson

Source – twitter

ये मेरे असली बाल थे

आग में जलते हुए बालों का वीडियो देखने पर जेनसन (Bobby Jensen)ने कहा, यह बिग नहीं थी बल्कि उनके असली बाल थे। शो के पहले यह बहुत दिखते थे, लेकिन अब जल गए हैं। अगले शो से पहले मेरा इन्हें कटवा लेना ही बेहतर होगा। ‘किस बैंड(Kiss Band)’ की अगली परफॉरमेंस  21 फरवरी को होगी।

और पढ़ेंः कमल हासन ने रजनीकांत को बनाया सुपरस्टार, लेकिन क्यों बंद किया साथ काम करना ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये