KKK11: शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 से Anushka Sen हुई एलिमिनेट

1 min


Anushka Sen

शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11 में बीते हफ्ते कुछ ऐसा देखने को मिला जो पहले कभी नहीं देखा गया था। शो पर पहली बार सभी को शुरूआत में ही फियर फंदा दिया गया। कंटेस्टेंट को एक साथ टास्क परफॉर्म कर रहे जीत हासिल कर खुद को सेफ करना था। और न सबसे पहले शो पर तीन कंटेस्टेंट आस्था, विशाल और सौरभ की वापसी होती है। तीनों एक स्टंड करते हैं जिसमें विशाल जीत जाता है और बाकि दोनों वहीं से वापस चले जाते हैं।

इसको बाद शुरू होता है सभी के बीच कोम्पिटिशन। पहले टास्क में सभी एक ट्रेन में बैठते हैं जहां टियर गेस रिलीज़ की जाती है। और केवल दो कंटेस्टेंट सेफ हो सकते हैं। सभी को अपनी मर्जी से बाहर निकलना होता है। इस टास्क को विशाल और सना जीत जाते हैं।

दूसरे टास्क में सभी एक कोफिन में बंद हैं जहाँ उन्हें अपने तस्वीर का बना बोल सबसे पहले वाइप के सहारे एक ग्लास तक पहुँचाना था। इस टास्क में केवल एक ही कंटेस्टेंट सेफ हो सकता था जिसे राहुल वैद्य जीतकर सेफ हो गए।

तीसरे टास्क में सभी को एक रेस लगाना था। और जो उस रेस में सबसे पहले एंड तक पहुंचता वहीं विनर होता। ये रेस हवा में एक वायर पर करना था। एंड तक तो कोई भी कंटेस्टेंट नहीं पहुंच पाया लेकिन आखरी तक श्वेता तिवारी बनी रहीं और सेफ हो गई।

चौथे टास्क में दिव्यंका त्रिपाठी ने सबसे पहले टास्क पूरा कर खूद को सेफ किया। अब बचे थे अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, अभिनव शुक्ला और वरुण सूद। इस टास्क में वरुण और अर्जुन ने अबोट कर दिया। अनुष्का और अभिनव के बीच मुकाबला हुआ। अभिनव इस टास्क को जीतकर सेफ हो गए।

अब बारी थी आखरी यानी कि एलिमिनेशन टास्क की। इस टास्क में तीनों ने परफॉर्म किया। अनुष्का बीच में ही गिर गई और शो से एलिमिनेट हो गई।

 

 

 

SHARE

Pragati Raj