KKK11: क्या कलर्स फेस होने के कारण Arjun Bijlani ने जीता K Medal

1 min


Arjun Bijlani

शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में पहली बार ऐसा हुआ कि ऐलीमिनेटेड कंटेस्टेंट की जगह खतरों के खिलाड़ी के शेर को चुना गया। शो में पहली बार सभी के बीच मुकाबला ऐलीमिनेट होने का नहीं बल्कि जीतने का था क्योंकि जो भी कंटेस्टेंट इस हफ्ते का स्टंड जीतता उसे K मेडल मिलता। यानी की वो इस मेडल को पाकर अपने आपको आगे होने वाले स्टंड में ऐलीमिनेट होने से बचा सकता है। आखरी मुकाबला अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह से बीच हुआ।

इस मुबाले में अर्जुन बिजलानी जीत गए और उन्हें ये K मेडल मिला। इस निर्णय पर श्वेता तिवारी ने आपत्ति जताई। उनका कहना था कि उन्हें लगा आखरी स्टंड अर्जुन से कम समय लेकर विशाल आदित्य सिंह ने की। इसपर शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वो किसी का फेवर कर रहे हैं। किसी भी कंटेस्टेंट का फेवर करने से उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं हैं। सभी उनके लिए बराबर हैं।

पिछले हफ्ते शो शुरू होने के बाद पहले ही हफ्ते में निक्की तंबोली सबसे अधिक स्टंड अबोट करने की वजह से शो से बाहर हो गई। अब शो पर अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, दिव्यंका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, महर, महेक चहल, अनुष्का सेन, सौरव जैन, आस्था गिल और अभिनव शुक्ला मौजूद हैं।


Pragati Raj