KKK11: Shweta Tiwari का प्रोमो वीडियो किया गया रिलीज़

1 min


Shweta Tiwari

शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11 के मेकर्स कंटेस्टेंट के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली के बाद अब Shweta Tiwari का प्रोमो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में श्वेता को डर से चिल्लाते हुए सुना जा सकता है। साथ ही रोहित शेट्टी कह रहे हैं- “कभी डर की मारी, कभी हिम्मत हारी, आपकी अपनी श्वेता तिवारी। ये है डर और डेयर का बेटलग्राउंड, वेलकम टू कैप्टाउन।”

इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स के ऑफिशियल कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से कैप्शन लिखा है- “रील लाइफ में जो है डेयरइंग, उसे रीयल लाइफ में अब लगेगा डर का तड़का। देखिए श्वेता तिवारी का एक अलग अंदाज। खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11 में। आ रहा है जल्द ओनी ऑन #Colors. #kkk11.”

इस सीज़न में कई कंटेस्टेंट नज़र आने वाले हैं- दिव्यंका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, विक्रम आदित्य सिंह, अनुष्का सेन और भी कई कंटेस्टेंट दिखेंगे।

खबर आ रही है कि शो 21 जुलाई से कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। फिलहाल शो के मेकर्स के तरफ से इससे जुड़ी कोई भी खबर सामने नहीं आई है।

हाल ही में रोहित शेट्टी ने सोश मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी कि शो की शूटिंग कैप्टाउन में पूरी हो चुकी है। सभी कंटेस्टेंट मुंबई वापस आ चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये