KKK11: क्या शो पर होगी Sourabh Raaj Jain की वापसी?

1 min


Sourabh Raaj Jain

शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11 के कंटेस्टेंट Sourabh Raaj Jain का एलिमिनेशन किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा है। उनके फैंस ने शो पर उनकी वापसी को लेकर ट्वीट कर रहे हैं।

इस बीच Sourabh Raaj Jain  ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने आखरी स्टंड के बारे में बताया। कहा कि वो सबसे मुश्किल स्टंड था क्योंकि अपनी हाइट की वजह से वो उस गिलास बोक्स में फीट नहीं आ रहे थे। लेकिन उन्होंने स्टंड पूरा किया। हालांकि वक्त अधिक लेने के कारण वो ऐलिमिनेट हो गए।

उन्होंने फैंस से आगे कहा कि जो होता है अच्छे के लिए होता है। अब देखते है आगे क्या होता है लेकिन आप ज्यादा उम्मीद मत लगाना।

सौरभ ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा- “मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए इस मिक्स्ड इमोशन और सोच के साथ मैं आप सभी से ये शेयर कर रहा हूँ। यहाँ मैं आप सभी से अपने साइड की स्टोरी और एक्सपीरिएंस शेयर करूंगा। साथ ही आपसभी का धन्यवाद करना चाहूँगा प्यार और सपोर्ट के लिए। मैं आपके मैसेज पढ़ रहा हूँ और बहुत भाग्यशाली समझता हूँ खुद को क्योंकि आप मेरी साइड हैं।”

अब शो के एक प्रोमो वीडियो में सौरभ जैन को एक स्टंड करते देखा जा सकता है जो अपकमिंग एपिसोड में टेलीकास्ट किया जाएगा। अब देखना है कि सौरभ शो पर वापस आते हैं या फिर नहीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

SHARE

Pragati Raj