KL Rahul और Athiya के रिलेशनशिप के सवालो पर Sunil Shetty ने दिया जवाब -” मैं रिश्ते में नहीं हूँ ये अथिया से पूछना होगा ”

1 min


0

KL Rahul और Athiya के रिलेशनशिप के सवालो पर Sunil Shetty ने दिया जवाब -” मैं रिश्ते में नहीं हूँ ये अथिया से पूछना होगा ”

हाइलाइट्स :

1. Sunil Shetty ने दिया करारा जवाब
2. एक साल से कर रहे है डेट
3. इस डिज़ाइनर ने दिया था रिलेशनशिप का हिंट

1. Sunil Shetty ने दिया करारा जवाब

ऐक्टर सुनील शेट्टी से उनकी बेटी अथिया शेट्टी के हालिया मीडिया कार्यक्रम में क्रिकेटर KL Rahul के साथ संबंधों के बारे में पूछा गया। हालांकि, सुनील ने सवाल को शायद चकमा देने का फैसला कर लिया था।

उन्होंने कहा, “मैं संबंध नहीं बना रहा हूं। आपको अथिया से पूछना होगा।” उन्होंने कहा “आप आते हैं और मुझे बताते हैं। अगर यह सच है, तो हम इसके बारे में बात करेंगे। आप नहीं जानते, फिर आप मुझसे कैसे पूछ सकते है।

2. एक साल से कर रहे है डेट

View this post on Instagram

smile for ice coffee

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

Athiya और KL Rahul के बारे में अफवाह है कि वे लगभग एक साल से डेट कर रहे हैं। उन्होंने थाईलैंड में अपने दोस्तों के साथ नया साल भी बनाया।

View this post on Instagram

Hello, devi prasad….?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

कुछ समय पहले KL Rahul ने अथिया (Athiya) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वे एक फोन बूथ में नजर आए थे। केएल ने रिसीवर को अपने कान के पास रखा और पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैलो, देवी प्रसाद ….?” यह डायलॉग सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) की हिट फिल्म’ हेरा फेरी ‘से हैं। सुनील ने हंसते हुए इमोजीस के साथ तस्वीर पर कमेंट भी किया ,ऐसा ही कमेंट अथिया के भाई अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) ने भी किया था।

3. इस डिज़ाइनर ने दिया था रिलेशनशिप का हिंट

यह फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस (vikramphadnis) थे जिन्होंने अफवाहों को शुरू किया था। उन्होंने अथिया (Athiya) के एक पोस्ट पर एक कमेंट छोड़ दिया था , जो उनके संबंधों पर इशारा कर रहा था। “आप इन दिनों v हाइपर और एक्साइटेड लग रहे हैं ??? चलिए केएल ??? ….. कुआलालंपुर ????”

अथिया (Athiya) ने जवाब दिया, “@vikramphadnis TIME आ गया है आपको ब्लॉक करने के लिए !” विक्रम ने रिप्लाई दिया की, “मैं UMPIRE से शिकायत करूंगा !! @athiyashettyand एक बार आपका WICKET चला गया … यह पवेलियन लौट गया !!!” हालांकि, बाद में उन्होंने कमेंट को हटा दिया।

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazudin Siddiqui)के साथ ‘मोतीचूर चकनाचूर’ (2019 )में देखा गया था। जिसका निर्देशन Debamitra Biswal ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन फिल्म में अथिया (Athiya)के प्रदर्शन की प्रशंसा की गई। फ़िलहाल अभी उनकी कोई नयी फिल्म की कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh ने मचाया तहलका, कोलकाता में किया अबतक का सबसे बड़ा म्यूजिक कॉन्सर्ट
ये भी पढ़ें-Designer Duo Rimple & Harpreet Narula Styles & Designs Former Miss India Simran Kaur Mundi & Mr. Gurdas Maan’s Son Gurickk Maan

0 Comments

Leave a Reply