‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना ने पहना 25 साल पुराना लहंगा, ये है खासियत ?

1 min


करीना, सोनम, स्वरा और शिखा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। कम समय में ही फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है। इसके अलावा फिल्म में ऐक्ट्रेसेस का ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आइए आपको बताते हैं फिल्म से जुड़ी कुछ दिसचस्प बातें…

1- 25 साल पहले डिजाइन किया गया था करीना का ये ब्राइडल लहंगा…

हाल ही में फिल्म में करीना की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें करीना ने अपनी शादी के दौरान एक ऑफ सोल्डर पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है। जिसे अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। करीना का ये लहंगा बेहद प्यारा लग रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये लहंगा का ये डिजाइन 25 साल पुराना है ? जी हां, संदीप खोसला ने बताया कि इस लहंगे को उन्होंने और अबु ने मिलकर 25 साल पहले डिजाइन किया था और करीना के लिए इसे दोबारा रीइन्वेंट किया गया। 

2- करीना और सोनम के लिए लकी हैं तैमूर और आनंद…

करीना और सोनम की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ जिस तरह से बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है, इसको देखते हुए ये माना जा रहा है कि करीना और सोनम के लिए तैमूर और आनंद लकी साबित हुए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना और सोनम ने कहा कि वो दोनों तैमूर और आनंद को खुद का लकी चार्म मानती हैं। सोनम का मानना है कि जब उन्होंने आनंद के साथ डेटिंग करना शुरु किया तभी उनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ आई थी, इस फिल्म ने भी बॉक्सऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। करीना ने भी कहा कि इस मामले में तैमूर भी उनका लकी चार्म हैं। 

3- सुमित व्यास ने बताई अपने और करीना के बीच केमेस्ट्री…

एक अलग कहानी के अलावा इस फिल्म में दर्शकों को सुमित व्यास और करीना कपूर की नई जोड़ी भी देखने को मिली। ऐसा पहली बार हुआ है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करने वाले किसी ऐक्टर ने करीना के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर की है। एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में सुमित व्यास ने बताया कि करीना के ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को बखूबी निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि पर्दे पर करीना के साथ उनका रोल बहुत छोटा था फिर भी एक दूसरे को कम्फर्ट देना बेहद जरूरी होता है। ये मुश्किल था, लेकिन इसे करके वो बेहद खुश हैं। 

4- जब सोनम और रिया बनीं सुमित की डांसिग और स्टाइलिंग गुरु…  

इस फिल्म में सुमित व्यास को कई जगह अपनी डांस परफॉर्मेंस भी दिखानी पड़ी। जिसके लिए सोनम और रिया कपूर ने उन्हें कई बार स्टाइलिंग टिप्स भी दिए। संगीत सेरेमनी में डांस के लिए सोनम और रिया ने सुमित को कई डांसिंग स्टेप्स भी सिखाए। इतना ही नहीं, सुमित ने खुद बताया कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए ही नहीं बल्कि अपनी रोज की लाइफस्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी सोनम और रिया से बहुत सारे टिप्स मिले। जो उनके बहुत काम आए। यहां तक कि रिया ने फिल्म के लिए उनका जो हेयरस्टाइल चुना वो भी सुमित को बहुत पसंद आया। 

5- वीरे दी वेडिंग टीम ने सॉन्ग भंगड़ा ता सजदा…’ के लिए कई बार लिए रीटेक्स…

फिल्म में पंजाबी सॉन्ग ‘भंगड़ा ता सजदा…’ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और ये एक मस्ती भरा डांस सॉन्ग है। खबरों के मुताबिक, इस सॉन्ग के कोरियोग्राफर ने बताया कि इस गाने को कोरियोग्राफ करना उसके लिए बेहद मुश्किल था, क्योंकि इस पूरे गाने की शूटिंग के दौरान बहुत सारे रीटेक्स लेने पड़े थे। जिसकी सबसे बड़ी वजह है सोनम कपूर के लंबे हाथ और लंबे पैर। यहां तक कि एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना ने ये बात कही थी कि, इस गाने की शूटिंग के दौरान सोनम के लंबे-लंबे हाथ और पैर की वजह से हमे बहुत मुश्किल हो रही थी, क्योंकि डांस के दौरान बार-बार सोनम के हाथ-पैर मुझे लग रहे थे और कई बार तो धक्का लगने की वजह से मैं फ्रेम के बाहर चली जाती थी। 

6- एकता कपूर के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म को किया प्रमोट…   

हाल ही में एकता कपूर ने अपने प्यारे से भतीजे लक्ष्य कपूर के साथ बड़े ही क्यूट से अंदाज में फिल्म का प्रमोशन किया था। एकता ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें दोनों ने एक टीशर्ट पहनी थी, जिसमें लिखा था #ImNotaChickFlick । एकता के बाद ठीक वैसे ही अंदाज में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म को प्रमोट किया। सिद्धार्थ ने भी सेम वैसी ही टी शर्ट पहनी जिसमें लिखा था #ImNotaChickFlick। फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ की इस फोटो को शेयर किया था। 

7- इस शख्स ने सुमित व्यास को चुना था वीरे दी वेडिंग का मेल लीड ऐक्टर…

डिजिटल प्लेटफॉर्म के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर काम करना सुमित व्यास के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं था। इंटरनेट पर आने वाले सुमित के कई शोज काफी पॉपुलर हैं। खबरों के मुताबिक, जब फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा था, तो फिल्म के मेल लीड रोल के लिए कई नामों का सुझाव दिया गया, लेकिन रिया कपूर ने उन सबमें सिर्फ एक सुमित व्यास का नाम इस रोल के लिए फाइनल किया। रिया इस रोल के लिए एक ऐसा ऐक्टर चाहती थीं, जिसने पहले कभी करीना के साथ स्क्रीन शेयर न की हो। 

8- फिल्म में करीना, सोनम, स्वरा और शिखा बनीं Beach Babes…

ये फिल्म वुमेन ओरिएंटेड होने के साथ-साथ काफी बोल्ड भी है। फिल्म में ज्यादातर हर जगह करीना, सोनम, स्वरा और शिखा काफी सेक्स और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म में कई सींस ऐसे हैं जिसमें बीच पर चारों ऐक्ट्रेसेस सेक्सी बिकनी में काफी हॉट लग रही हैं। करीना गोल्डल कलर के बिकनी टॉप और सेरॉन्ग में बेहद सेक्सी लग रही हैं। सोनम भी व्हाइट कलर के बिकनी टॉप और कैपरी में काफी हॉट लग रही हैं। साथ ही स्वरा और शिखा भी बिकनी में कुछ कम नहीं लग रही हैं।   9- CBFC से वीरे दी वेडिंग को मिला सर्टिफिकेट…

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना, सोनम, स्वरा और शिखा को जितना बोल्ड और ग्लैमरेस अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म में उतनी ही बोल्ड भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है। जिसकी वजह से फिल्म में कोई भी कट न लगाते हुए सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने इसे A सर्टिफिकेट दिया। फिल्म में बहुत सी जगहों पर काफी बोल्ड शब्दों और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है जिसकी वजह से फिल्म निर्माता भी ऐसा चाहते थे कि फिल्म को A सर्टिफिकेट ही दिया जाए। 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये