सामने आया करीना की फिटनेस और उनके एब्स का सीक्रेट, ये खाकर रहती हैं फिट

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस की वजह से लोगों के लिए आइडल बन चुकी हैं। मां बनने के बाद वो जिस तरह पुराने बॉडी शेप में वापस लौटी हैं उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। इन दिनों करीना अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और अपने एब्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

मूवी के प्रमोशन के दौरान परफेक्ट बॉडी शेप में नजर आ रहीं करीना कपूर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सभी करीना की फिटनेस और एब्स का राज जानने के लिए बेताब हैं। आपको बता दें, इसके लिए फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि उनकी डायटीशियन ने उनकी फिटनेस सीक्रेट का खुलासा कर दिया है।

करीना की डायटीशियन रुजुता दिवेकर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना के शानदार एब्स के पीछे का राज खोला है। उन्होंने करीना की फोटो के साथ चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। ऐसा लग रहा है जैसे ये स्क्रीनशॉट दोनों की व्हाट्सएप चैट का है। जिसमें करीना कहती हैं जमकर पुलाव खा रही हूं और एब्स आ रहे हैं। जिसपर रुजुता की तरफ से जवाब आता है, कसम से, मैं ये पोस्ट कर रही हूं। ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए रुजुता ने कैप्शन में लिखा- Because girls who eat rice in the night have the last laugh.

इसी के साथ ये बात सबको पता चल गई कि करीना कपूर की फिटनेस और शानदार एब्स के लिए चावल खाती हैं। अपनी डाइट के बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था, अगर मुझे अगले दिन शूट पर जाना होता है तो मैं दाल-चावल या पुलाव और रायता लेती हूं। उन्होंने कहा था, मुझे डिनर में खिचड़ी खाना भी पसंद है। लोगों की गलत धारणा है कि चावल खाने से वजन बढ़ता है। सिंपल डाइट में भारी मात्रा में न्यूट्रिशन होना चाहिए।

आपको बता दें, करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होगी। तैमूर के जन्म के बाद करीना की रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है। इसमें सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये