जाने क्या कहा ‘फ्रेंडशिप डे’ पर सितारों ने

1 min


हिबा नवाब, जो जीजाजी छत पर कोई हैमें सीपी की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, “हर किसी की जिंदगी में अलग-अलग तरह की दोस्‍ती होती है और मैं बहुत लकी हूं कि मेरी सबसे अच्‍छी दोस्‍त राशि बावा मेरी को-स्‍टार भी हैं। ‘जीजाजी छत पर कोई है’ में वह मेरे साथ काम कर रही हैं। हमारे बीच काफी अच्‍छा रिश्‍ता है। हम दोनों एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, जिसकी वजह से हमें एक साथ क्‍वालिटी टाइम बिताने में मदद मिलती है। जब वह मेरे आस-पास होती है तो मुझे मालूम होता है कि मेरी परेशानी का हल मिल जायेगा। इस साल ‘फ्रेंडशिप डे’ पर मैंने अपने दोस्‍तों के साथ लंच का प्‍लान बनाया है, क्‍योंकि यह दिन उनके साथ दोस्‍ती का जश्‍न मनाने का दिन है। इसलिये, इस दिन धमाकेदार करने का सोचा है क्‍योंकि इस दिन मैं अपने दोस्‍तों से मिल पाऊंगी और उन सारे लोगों के साथ इसे सेलिब्रेट कर पाऊंगी, जिन्‍हें मैं बहुत प्‍यार करती हूं।”

शुभाशीष, ‘जीजाजी छत पर कोई हैमें जितेंद्र जामवंत जिंदल का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा, “भगवान आपको आपके दोस्‍तों के जरिये प्‍यार देता है- इस कोट ने मेरा ध्‍यान खींचा और मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। मेरे लिये ‘फ्रेंडशिप डे’ का मतलब है अपने दो बेस्‍ट फ्रेंड से मिलने का दिन। अनंत और भानू कॉलेज के दिनों से ही मेरे दोस्‍त हैं और मैं उन्‍हें पिछले 11 साल से जानता हूं। इं‍जीनियरिंग के चार सालों के दौरान आपके दोस्‍त आपके परिवार की तरह होते हैं और मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। ये दोनों ही मेरे लिये परिवार की तरह हैं। अपने कॉलेज के आखिरी सेमेस्‍टर के दौरान, मैं एक वीकेंड एक्टिंग कोर्स के लिये मणिपाल से मुंबई आया करता था। मैं अपने दोस्‍त भानू से लगभग हर चीज ही शेयर किया करता था। जब मैंने भानू से बताया कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाने वाला हूं, तो मुझे याद है भानू ने मेरे करियर को लेकर बड़ा ही इमोशनल-सा नोट लिखा था। उसने लिखा था कि वह मुझे मैगजीन के कवर पर देखना चाहता है। उसने मेरे मुंबई जाने से पहले अपनी पॉकेटमनी से उस लिफाफे में 1000 रुपये शगुन के तौर पर रखे थे। वह खत मेरे लिये बहुत ही कीमती है और आज भी मेरे पास है। इस साल मैं फोन या फिर वीडियो कॉल पर उसके साथ ‘फ्रेंडशिप डे’ सेलिब्रेट करूंगा। मैं अपने सभी दोस्‍तों और फैन्‍स को ‘हैप्‍पी फ्रेंडशिप डे’ कहना चाहता हूं।”

युक्ति कपूर, जो मैडम सरमें करिश्‍मा का किरदार निभा रहीं हैं, का कहना है, “फ्रेंडशिप डे’ की मेरे दिल में एक खास जगह है। यह वह दिन होता है जब हम रिश्‍ते को सेलिब्रेट करते हैं जोकि मेरे दिल के बेहद करीब है। दोस्‍तों के साथ सबसे अच्‍छी यादें उस दिन की है जब मैं उनके साथ म्‍यूजियम के लिये स्‍कूल ट्रिप पर गयी थी और हमने वहां ‘फ्रेंडशिप डे’ मनाया था। यह एक ऐसी याद है जिसे मैं कभी भूल नहीं पाऊंगी। हमने वहां घर का बना खाना खाया और खूब सारी मस्‍ती की थी। इस बार मैं यह स्‍पेशल दिन अपने भाई के साथ मनाने वाली हूं, क्‍योंकि वह मेरा बेस्‍ट फ्रेंड है। हम लंच या डिनर के लिये जायेंगे। मेरे फैन्‍स मेरे दोस्‍तों की तरह हैं। मैं उनके प्‍यार और लगाव के लिये उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।”

SHARE

Mayapuri