इरफान खान की अंतिम विदाई पर उर्वशी रौतेला ने क्या कहा, जानिए।

1 min


बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का आज निधन हो चुका है और उन्हें मुम्बई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में दफनाया गया है। उनके निधन से सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरा देश शोक मना रहा है। कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ साथ प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने इसे लेकर ट्वीट भी किया और अपना दुख प्रकट किया। जानी मानी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर एकाउंट पर अभिनेता इरफान खान के लिए दुःख प्रकट करते हुए लिखा :

https://instagram.com/stories/urvashirautela/2297829585607431245?utm_source=ig_story_item_share&igshid=17lwlpiqvmn3j

 

यह एक बहुत बड़ी त्रासदी है। आर आई पी इरफान सर। इंडस्ट्री ने एक असाधारण कलाकार और खूबसूरत इंसान को खो दिया है । आप बहुत याद आओगे। स्वर्ग में भी खुशी फैलाओ !
(This is such a tragedy and heart. RIP Irfan Sir. The industry has lost an extraordinary artist and human. You will be so missed. Spread the cheerfulness in Heaven.)

तो वहीं उर्वशी ने साल 2015 की एक पिक्चर भी शेयर की है। जहां पर  इरफान खान और उर्वशी एक साथ एक ही स्टेज शेयर करते नज़र आ रहे। उर्वशी के लिए यह तस्वीर उनके यादगार पलों में से एक है जहां उर्वशी मिस यूनीवर्स इंडिया का खिताब जीत चुकी थी और उन्हें इरफान खान जज कर रहे थे। इस बात को याद करते हुए उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पिक्चर को शेयर किया है ।

https://instagram.com/stories/urvashirautela/2297855006101122230?utm_source=ig_story_item_share&igshid=bnh2hn31fljq

इरफान खान ने मुम्बई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांस ली। इरफान खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे, लेकिन बीते दिन उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जहां पर हॉस्पिटल के बयान अनुसार उन्हें colon infection हुआ था । फिर आज सुबह सुजीत सरकार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। जिसके बाद हर कोई अपने प्यारे कलाकार इरफान खान के निधन का शोक मनाने लग गया।

SHARE

Mayapuri