देख भाई देख सीरीयल की ‘शिल्पा’ याद है आपको?….लेकिन अब जुड़वां बच्चों के साथ इस वजह से नहीं देख रही हैं शो

1 min


Dekh Bhai Dekh Serial

90 के दशक के हिट देख भाई देख सीरीयल की हो चुकी है वापसी, लेकिन फिर भी नहीं देख रही हैं उर्वशी ढोलकिया

कोरोनावायरस लॉकडाऊन के दौरान एक बार फिर 90 का दशक लौट आया है। रामायण, महाभारत, शक्तिमान और व्योमकेश बख्शी जैसे टीवी सीरीयल दोबारा टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक और शो है जो इस वक्त आपको खूब गुदगुदा रहा होगा। वो है 90 के दशक का ही देख भाई देख सीरीयल। लेकिन क्या आप जानते हैं उर्वशी ढोलकिया जो इस शो का अहम हिस्सा थीं वो इस शो के रिपीट टेलीकास्ट को एक वजह से नहीं देखना चाहती हैं।

याद है ‘देख भाई देख’ की शिल्पा

अगर आप देख भाई देख सीरीयल में अब तक उर्वशी ढोलकिया को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपकी मदद कर देते हैं। भई…शो में संजू की गर्लफ्रेंड शिल्पा तो याद ही होगी आपको। अरे…वही तो हैं उर्वशी ढोलकिया। लेकिन ये क्या बात हुई? शो का इतना अहम किरदार भला क्यों इस शो का रिपीट टेलीकास्ट नहीं देखना चाहती। दरअसल, इसके पीछे की वजह भी आपको खूब गुदगुदाने वाली है। आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे का कारण।

ये है वजह..

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का कहना है  – ‘मेरे बेटों ने ‘देख भाई देख’ के कुछ एपिसोड्स को यूट्यूब पर देखा हुआ है। मैं इसके दोबारा टीवी पर आने के बाद इसे उनके साथ नहीं देखूंगी। मुझे लगता है कि अगर मैंने इसे उनके साथ देखा तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाउंगी।’ तो देखा आपने ये है रिपीट टेलीकास्ट ना देखने की असल वजह। आपको बता दें कि साल 1993 में पहली बार देख भाई देख सीरियल का टेलीकास्ट दूरदर्शन पर हुआ था। इस शो में सभी दिग्गज कलाकार थे। जैसे – शेखर सुमन, भावना बलसावर, नवीन निश्चल , फरीदा जलाल, देवेन भोजानी, सुषमा सेठ, अमर उपाध्याय व उर्वशी ढोलकिया। लेकिन फिलहाल उर्वशी ने इस शो को ना देखने की अपनी वजह ज़ाहिर कर दी है।

उर्वशी ने इस शो के रीमेक की जताई इच्छा

Dekh Bhai Dekh Serial

Source – Rapidleaks

भले ही उर्वशी ढोलकिया देख भाई देख सीरीयल के रिपीट टेलीकास्ट को नहीं देख रही हों लेकिन वो चाहती हैं कि इस शो का रीमेक बनाया जाए। उनका मानना है कि इसका रीमेक टीवी की दुनिया में धमाल मचा देगा। उन्होने कहा कि लीप के साथ इस शो की कहानी को दोबारा शुरू किया जा सकता है।

और पढ़ेंः रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये