कंगना ने याद दिलाया करण को अपना अपमान,करण ने मानी अपनी गलती

1 min


कंगना रनौत जो पुरे बॉलीवुड को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं और आए दिन हर वो इंसान जो पहले उनके टैलेंट और उन्हें नज़र अंदाज़ करता आ रहा था। वह उनके टैलेंट को न सिर्फ मान गए हैं बल्कि आज कंगना के साथ काम करना चाहता है। जिसका खुलासा कंगना ने करण जौहर के शो “कॉफी विद करन” में किया जहाँ वो सैफ अली खान के साथ पहुंची थी। जैसा की सब जानते हैं की कंगना अक्‍सर अपने इंटरव्‍यू में काफी बेबाक होती हैं और कभी भी अपनी कोई बात राज़ नहीं रखती कंगना की यही बेबाकी करण के शो पर भी दिखी जहाँ आलम कुछ यूँ था।

करण के शो पर जब कंगना और सैफ पहुंचे तो करण ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा कि आपको इतनी सफलता मिली है, आपने बेहतरीन शो किए हैं, आपको लगतार दो नेशनल अवॉर्ड मिले हैं। इस पर जब करण ने कहा कि कंगना तुम क्‍या कहना चाहती हो, तो कंगना का जवाब बहुत ही मज़ेदार था कंगना ने कहा कि “आपको और बोलना चाहिए और आपकी इस स्‍पीच की जरूरत थी।”

इसके साथ कंगना ने करण को याद दिलाते हुए कहा, ‘ मुझे लगता है इसके बारे में बात नहीं हुई है और यह होनी चाहिए मुझे याद है। लगभग एक साल पहले आदित्‍य चोपड़ा ने मुझे अपने स्‍टूडियो में बुलाया और कहा कि कंगना तुम्‍हें याद है 10 साल पहले मैं तुमसे मिला था और मैंने किसी से कहा था कि ‘इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता’। लेकिन आज मैं कह सकता हूं कि मैं गलत था’। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि मुझे यह करण तुमसे सुनकर भी अच्‍छा लगा। जिसके बाद करन ने भी अपनी गलती मानी और अपनी गलती मानते हुए करण जौहर ने कहा कि मुझे भी तुम्हारे बारे में पहले लगता था कि तुम्‍हारा कुछ नहीं हो सकता। इसके जवाब में कंगना ने कहा, ‘हां मैं जानती हूं और इसीलिए तुमसे तारीफ सुननी थी’।

  और इसके साथ कंगना ने मुस्‍कुराते हुए कहा कि यह आप सब के रिजेक्‍शन की वजह से ही है कि मैं अपनी जिंदगी में कुछ कर पाई। जिसको सुनकर करण थोड़ा सकपका गए।लेकिन कंगना तब भी चुप नहीं हुई और उन्होंने करण को एक और बात याद दिलाई की उन्होंने यह भी कहा कि “आपने मेरी इंग्लिश का इस काउच पर ही मजाक उड़ाया था। कंगना ने कहा कि मुझे किसी को साबित नहीं करना था लेकिन खुशी हुई कि आपने तारीफ की। कंगना ने जिस तरह से जवाब दिया और जिस तरह से उन्हें अब उनके काम को लेकर कॉम्पलिमेंट मिल रहे हैं ये कॉम्पलिमेंट बेशक कंगना के स्ट्रुगल के समय पर मिले घावों पर मरहम का काम कर रहे हैं ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये