इस विवो आईपीएल 2019 हॉटस्टार के साथ ’कोई यार नहीं फार’

1 min


hot-star

भारत का अग्रणी शीषर्स्थ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार, आगामी वीवो आईपीएल 2019 के लिए लिए भारत के सबसे बडे खेल महोत्वस के लिए अनुभव को बढाने के लिए तैयार है। ’कोई यार नहीं फार’ के आदर्श वाक्य के साथ स्ट्रिमिंग के दिवाने नये सीजन के लिए अब तक के सर्वप्रथम सोशल क्रिकेट देखने को अनुभव को तैयार है जो 23 मार्च 2019 को शुरू होगा।

इस साल ’कोई यार नहीं फार’  के साथ हॉटस्टार लोगों के उनके स्थान की रूकावट के बिना एक साथ लेकर आ रहा है। दर्शकों को हॉटस्टार में अपने दोस्तो और परिवार के आमंत्रित करने का अवसर मिलेगा, जिससे वे मैचां को एक साथ देख सकते है और वॉच एन प्ले एक साथ खेल सकते है। प्रशंसक नये लीडरशिप बोर्ड के माध्यम से अपने मित्रों और परिजनों से प्रतिस्पर्धा कर पायेगें और यह कि वे उनके खिलाफ कहॉ खडे हैं।

वे न केवल अपने दोस्तों और परिवार के साथ बल्कि विशेषज्ञों और मशहूर हस्तियों के साथ उनके वॉच एन प्ले अनुभव या मैच के बारे में बात करके अपनी आवाज सुन सकेंगें। एक दिलचस्प उत्पाद एकीकरण में वॉच एन प्ले खेल के विजेता अमेजन पे के साथ विशेष साझेदारी के सौजन्य से अपने प्वाइंट्स को भुना सकेंगें। कैम्पेन टीवीसी इन फीचर्स को 8 मार्च 2019 को प्रदर्शित किया।

वैश्विक स्तर पर प्रथम होने के स्वरूप हॉटस्टॉर लाइव खेलों के लिए बडे पैमाने पर विज्ञापन लक्ष्यीकरण की पेशकश कर रहा है जो पहले नहीं किए गये, जो वीवो आईपीएल के इस 12वें संस्करण को रोचक बनाता है।  लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान विज्ञापनदाता 24 अलग अलग कॉहर्ट्स को लक्षित कर सकेंगें। इसके अतिरिक्त, प्रासंगिक ब्रांडेड कार्ड के माध्यम से प्रस्ताव, मिनी खेल, और पूल, के माध्यम से ब्रांडों को लाइव गेम के दौरान दर्शकों को बडे पैमाने पर जोडने और पूरे टूर्नामेंट के आनन्द के क्षणों का हिस्सा बनने का एक अनूठा अवसर प्रदान किया गया है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने स्विगी के साथ भी साझेदारी की है ताकि यह सुनिश्चत किया जा सके कि उपयोगकर्ता को इस सीजन में क्रिकेटिंग एक्शन के एक भी पल के लिए विध्न ना हो। स्विगी पॉप मेन्यू से अपनी पसंद के व्यंजनों को हॉटस्टार एप से सीधा ऑर्डर किया जा सकता है, जिससे यह देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बेहद सुविधाजनक रहे।

हॉटस्टार के मुख्य उत्पाद अधिकारी वरूण नारंग ने कहा, “भारत में क्रिकेट हमारा अंतरिम हिस्सा है और पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल वैश्विक स्तर पर सबसे बडी खेल प्रतियोगिताओं में से एक बन गया है। पिछले सीजन में अकेले 202 मिलियन दर्शकों ने हॉटस्टार पर वीवो आईपीएल देखा था और हम उम्मीद करते हैं कि यह संख्या इस साल जबरदस्त रूप से बढेगी।” उन्होंने कहा, “दोस्तों और परिजनों के साथ क्रिकेट देखने का आनन्द कई गुना बढ जाता है, कुछ ऐसा करना जो आज के लिए कठिन होता जा रहा है। हम उस लोकाचार की रक्षा के लिए विशेष परिचय देना चाहते थे और क्रिकेट देखने के अनुभव को बढाने के लिए इंटरैक्टिव सोशल लेयर को जोडा। एक मजबूत प्रोद्योगिकी के साथ और ब्रांडो के लिए मार्केटिंग समाधान के साथ जोडकर दर्शकां के लिए एक आकर्षक अनुभव के साथ हम वीवो आईपीएल को हॉटस्टार पर पहले की तरह लाने के लिए बेहद उत्साहित है।”

इसके अतिरिक्त, इस अनुभव को भारत में गहराई से और व्यापक रूप से ले जाने के इरादें से, मैचों को 8 भाषाओं में स्टीम किया जाएगा, जिससे 300 मिलियन दर्शकों की अभूतपूर्व पहुॅच होगी।

विवो आईपीएल 2019 23 मार्च 2019 को शुरू होगा। आज इस एक्शन को  Hotstar.com पर देखा सकते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये