प्लानेट टी ’के लिए क्रांति रेडकर ने मिलाया अक्षय बर्दापुरकर के साथ हाथ

1 min


अब चंद्रयान -2 के चाँद पर उतरने से पहले ही अक्षय बर्दापुरकर ग्रह टी पर उतर गया है। अमृता खानविलकर के बाद जिन्होंने ’प्लैनेट टी’ के लिए बर्दापुरकर से हाथ मिलाया, रेडकर प्लेटफॉर्म पर पैर जमाने वाली दूसरी मराठी और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं।

जो लोग देर से उतरे, उनके लिए T प्लैनेट टी ’एक ऐसी एजेंसी है, जो फिल्मों और टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के अलावा डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म की मांग और रिबन कटिंग के लिए मराठी और बॉलीवुड उद्योगों से प्रतिभाएं प्रदान करेगी। यह ज्ञात है कि यह भव्य अभिनेत्री, जो जुड़वा बच्चों की माँ है और एक सजाया हुआ आईआरएस अधिकारी है, एक लेखक और निर्देशक भी है, अब वह अपने क्षितिज का विस्तार करना चाहती है।

Akshay Bardapurkar and Kranti Redkar

“क्रांति मराठी उद्योग की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है, जिसे इससे लाभ मिला है और मैं उसे बोर्ड में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हूं। अक्षय बर्दापुरकर कहते हैं, “हम कुछ क्रान्ति को एक साथ बनाना सुनिश्चित करते हैं। अभिनेत्री के रूप में, वह अपने प्रदर्शनों की सूची को बढ़ाने के लिए एक पल्पिट की तलाश कर रही थी और ऐसा लगता है कि उसे एक मिल गया है। क्रांति रेडकर ने कहा, “मैं किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहा था जो मुझे और मेरे लक्ष्यों को समझ सके और मुझे लगता है कि अक्षय के पास अभिनय और मेरे नए उद्यम को आगे ले जाने के लिए दृष्टि, संपर्क और तेज व्यापार कौशल का सही मिश्रण है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये