क्रांति रेडकर ने अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड ‘ZZ’ लॉन्च किया

1 min


Kranti Redkar, Amruta Khanvilkar

कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि क्रांति रेडकर वानखेड़े की एक और प्रतिभा, जो अभिनय और निर्देशन दोनों तरह की भूमिकाओं को पूरा करने वाली अभिनेत्री हैं, जल्द ही दिखाई देंगी। और इसमें कोई संदेह नहीं है कि कई लोग यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि वास्तव में प्रतिभा कौन है।

क्रांति, जिसने महान अभिनय और निर्देशन के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है, अपने खुद के कपड़ों का ब्रांड लॉन्च किया और अपना नया पक्ष प्रदर्शित किया। हाल ही में, क्रांति रेडकर के कपड़े ब्रांड ‘ZZ ZIYA ZYDA’ को मुंबई में लॉन्च किया गया। जब भी हम कुछ नया करते हैं, हम अपने विशेष मित्रों को खुश करने की कामना करते हैं, साथ ही क्रांतिकारी कपड़ों के ब्रांड का एक विशेष ब्रांड लोगों की विशेष उपस्थिति में लॉन्च किया जाता है, जो हमारे ब्रह्मांड में क्रांति और कलाकारों के करीब हैं, और वे अपने नए उद्यम को बढ़ावा देते हैं। सामान्य चैट चैट लाउंज

नई भारती क्रांति एक ऐसे मंच की तलाश में थी जहाँ उसके नए विचारों, योजनाओं को समझा जाएगा और इसी बीच उसकी मुलाकात अक्षय बर्दापुरकर और ‘प्लैनेट टैलेंट’ से हुई। और जैसा कि प्लेटफ़ॉर्म चाहता था, प्लेटफ़ॉर्म को ‘प्लैनेट टी ’के माध्यम से अपनी क्रांति मिल गई और इस माध्यम की मदद से, उसने दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा को लाया, Z जेडजेड ज़ीआ ज़ेडडीए’। नए कपड़ों के ब्रांड ‘ZZ ZIYA ZYDA’ का नाम एक आकर्षण है और यह क्रांतिकारी फैशन और इसके माध्यम से अद्वितीय संग्रह देखने के लिए भी उत्सुक है।

Kranti Redkar- ZZ
Amruta Khanvilkar
Kranti Redkar, Amruta Khanvilkar
Kranti Redkar, Amruta Khanvilkar
Kranti Redkar, Amruta Khanvilkar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये