अपने नए म्यूजिक वीडियो “डायमंड रिंग” के लिए क्रेसी सिंह ने 7 किलो वजन कम किया

1 min


क्रेसी सिंह

सुपर टैलेंटेड क्रेसी सिंह का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है क्योंकि उनका पहला म्यूजिक वीडियो आखिरकार रिलीज़ हो गया! डायमंड रिंग नाम के इस सुपर डुपर ग्रूवी नंबर में क्रेसी सिंह बॉलीवुड स्टाइल का डांस करती हुई दिख रही है। तरन्नुम मल्लिक द्वारा गाया गया, शादाब अख्तर द्वारा लिखित और ओंकार द्वारा कंपोज किया गया यह एक क्लब सॉन्ग है “डायमंड रिंग” जिस में क्रेसी सिंह पंजाबी-हिंदी पॉप लिरिक्स पर डांस कर रही हैं।

क्रेसी सिंह कहती हैं “आखिरकार मेरा गीत रिलीज़ हो गया है और विडिओ में मेरे नृत्य और मेरी मौजूदगी के लिए बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है! मैं भगवान की शुक्रगुज़ार हूं कि मेरा पहला संगीत वीडियो ज़ी म्यूजिक कंपनी लेबल के साथ रिलीज़ हुआ है और उनकी पहुंच और व्यूज निश्चित रूप से इस गीत को आम जनता तक पहुंचाएंगे।”

बहुत कम लोग जानते हैं कि केवल 22 दिनों के कम समय में क्रेसी ने 7 किलो वजन कम किया और गाने के लिए खुद को ढाला। “जी हां, जब यह एक क्लब नंबर है और अगर मैं बॉलीवुड बीट्स पर डांस कर रही हूं, तो मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना ही था और अपने बेस्ट लुक पर ध्यान देना था!”

लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रेसी सिंह ने अपने वजन को कम करने के लिए इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ ट्रेनर से प्रशिक्षण हासिल किया। वह कहती हैं “मैं अपने फिटनेस प्रशिक्षक प्रदीप भाटिया की बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे प्रशिक्षित किया और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मुझे अच्छी तरह से गाईड किया!” आपको बता दें कि प्रदीप भाटिया एक प्रसिद्ध फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं, जिन्होंने रणबीर कपूर, कटरीना कैफ जैसी हस्तियों को प्रशिक्षित किया है। खैर, क्रेसी सिंह की मेहनत  का परिणाम अब दुनिया के सामने है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri