क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट से मिलाया हाथ

1 min


क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के एक अंतरराष्ट्रीय वितरण का अधिग्रहण किया है  जो फिल्म को इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाने जा रही है। जिसके लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें फिल्म की कास्ट से अक्षय कुमार, भूमि पेडणेकर और अनुपम खेर इस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की स्टारर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म को अब रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से विदेशों में वितरित किया जाएगा। टॉयलेट एक प्रेम कथा वर्ष की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है और क्रिआर्ज ने रिलायंस से इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड के दर्शकों तक ले जाने के लिए भागीदारी की है।

क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के अर्जुन एन कपूर ने अपने बयान में इस बात की पुष्टि की, “हम क्रिआर्ज में ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पर बेहद गर्व महसूस करते हैं, यह एक ऐसी फिल्म है जिसे व्यापक दर्शकों तक पहुंचने की जरूरत है इसलिए हम रिलायंस एंटरटेनमेंट को विदेशी वितरक के रूप में प्राप्त करने के लिए खुश थे।

सहयोग के बारे में बोलते हुए, रिलायंस एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर शीबा आशीष सरकार ने कहा, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने फिल्म शुरू करने के बाद से लहरों को बना दिया है, यह फिल्म सामाजिक सुधारों और बुनियादी मानव आवश्यकताओं के बड़े पैमाने पर बोलती है, हम बहुत खुश हैं हम वैश्विक दर्शकों में ऐसी फिल्म लेने के लिए एक जरिया बने है। ” आपको बता दें की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

Neeraj Pandey, Anupam Kher, Bhumi Pednekar, Akshay kumar
Neeraj Pandey, Anupam Kher, Bhumi Pednekar, Akshay kumar
Neeraj Pandey,Akshay kumar, Bhumi Pednekar, Anupam Kher,
Neeraj Pandey, Anupam Kher, Bhumi Pednekar, Akshay kumar
Neeraj Pandey, Anupam Kher, Bhumi Pednekar, Akshay kumar

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये