Bharti Singh के सपोर्ट में खड़े हुए कृष्णा अभिषेक, कहा दुनिया से मतलब नहीं मैं भारती के साथ हूं

1 min


Krishna Abhishek, standing in support of Bharti Singh
  • नहीं थम रही भारती की मुश्किल
  • कृष्णा अभिषेक ने किया भारती को सपोर्ट
  • “द कपिल शर्मा शो” से भारती को निकाले जाने की खबर से कृष्णा ने किया इंकार

ड्रग्स केस में भारती सिंह(Bharti Singh) को जमानत मिल गई है लेकिन उनकी मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से सोशल मीडिया पर भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की आलोचना हो रही है. लोग जमकर दोनों को ट्रोल कर रहे है. इस मामले के बाद यह चर्चा हो रही है कि भारती सिंह(Bharti Singh) को कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसपर कहना मुश्किल है.

इसको लेकर “द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show)” में भारती के को-स्टार कृष्णा अभिषेक ने इस पर अपनी बात रखी है. कृष्णा ने कहा इसमें वह भारती को सपोर्ट करते है.

एक निजी अकबार से बातचीत के दौरान कृष्णा ने भारती सिंह(Bharti Singh) के शो से निकलने पर कहा कि “ऐसा बिल्कुल नहीं है, मैंने चैनल की तरफ से ऐसा कोई डिस्कशन नहीं सुना है. मैं भारती (Bharti Singh) को सपोर्ट करूंगा उन्हें काम पर वापस आना चाहिए, जो हो गया सो हो गया लेकिन मैं और कपिल भारती को सपोर्ट करते हैं. हम एक परिवार की तरह हैं.”

कृष्णा आगे कहते है कि “भारती(Bharti Singh) मेरे हर अच्छे और बुरे वक्त में मेरे साथ खड़ी रही है. जब मेरे पिता बीमार थे और जब उनका निधन हो गया तो भारती ही वो पहली शक्स थी जो मुझसे मिली थी. जब मेरे बच्चे हुए तो भारती ही वो शक्स थी जिसने सबसे पहले कॉल किया था. जब एक अवॉर्ड फंक्शन होस्ट करने के दौरान मैं बीमार पढ़ गया था तब भारती ने बिना पलक झपकाए हां कर दी थी. ऐसा बॉन्ड है हमारा, जो जब वो जेल से बाहर आई तो मुझे तो मिलने जाना ही था. मुझे दुनिया का नहीं पता लेकिन मैं भारती के साथ खड़ा हूं.”

SHARE

Pragati Raj