पापा को डायरेक्ट करने का अनुभव शानदार रहा: कृष्णा भट्ट

1 min


निर्देशक विक्रम भट्ट, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 1921 को प्रमोट करने में व्यस्त हैं वहीँ  उनकी बेटी कृष्णा भट्ट की वेब श्रृंखला ‘अनटचेबल्स’ को भी जल्द रिलीज़ करेंगे, इस वेब सीरीज में विक्रम ने खुद भी अभिनय किया है। विक्रम भट्ट अपने स्वयं के ओटीटी प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और इस वेब सीरीज ‘अनटचेबल्स’ को इस नए मंच पर प्रदर्शित किया जाएगा। “1920”, “मिस्टर एक्स”, “हॉनटीड” और “डेंजरस इश्क” जैसे फिल्मों में अपने पिता की मदद करने वाले कृष्ण भट्ट अपनी वेब सीरीज़ से एक निर्देशक के रूप में शुरुआत करने जा रही है।

अपने पिता को निर्देश करने पर कृष्ण भट्ट ने कहा, “मेरे पिता के साथ काम करना हमेशा सीखने का अनुभव है मेरे निर्देशन की शुरुआत के बाद ही मुझे पता चला की वो हर चीज़ में कितने एक्सपर्ट है हर शॉट के बाद मैं हमेशा अपने पिता की तरफ देखती थी और आश्चर्य होती है कि वह क्या इसके बारे में क्या सोच रहे है मैंने सोचा था कि उनके साथ काम करना मुश्किल हो जाएगा, लेकिन यह सबसे समृद्ध और मजेदार अनुभव रहा। “उन्होंने वेब सीरीज के लिए शूटिंग करते हुए अपने पिता से कई निविष्टियाँ प्राप्त कीं।

‘अनटचेबल्स’  एक क्राइम थ्रिलर कोर्टरूम-नाटक है जो एक मेडिकल छात्र के चारों ओर घूमता है, जो एक अनुरक्षक है, जो एक हत्याकांड के मामले में फंस जाता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये