कृष्णा गोकानी सब टीवी के नये शो ‘वो तेरी भाभी है पगले‘ में नजर आयेंगी

1 min


सब टीवी के आगामी टीवी शो वो तेरी भाभी है पगले में अभिनेत्री कृष्णा गोकानी डाॅक्टर की भूमिका निभाते नजर आयेंगी। वे एक साधारण मगर बुद्धिमान मनोवैज्ञानिक डाॅ. दिया दुष्यंत का किरदार अदा करेंगी। कृष्णा चार वर्ष के लंबे अंतराल के बाद नये साल में छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

वो तेरी भाभी हैं पगले एक रोमांटिक काॅमेडी शो है जोकि कृष्णा गोकानी उर्फ डाॅ. दिया दुष्यंत (मनोवैज्ञानिक), एथर हबीब उर्फ डाॅ. रणबीर (दिलफेंक सर्जन) और अली असगर उर्फ नत्थू नाकाबंदी (फर्जी मरीज) के बीच प्रेम त्रिकोण पर आधारित है। रणबीर और नत्थू दोनों को डाॅ. दिया से प्यार हो जाता है और वे उसका ध्यान पाने के लिए एक-दूसरे को नीचा दिखाना चाहते हैं और उसका प्यार पाने की तलाश में हैं। रणबीर एक बिगड़ैल लड़का है जो दिया के प्रोफेशन में आता है और उसी अस्पताल में काम करता है जहां वह काम करती है और उसे अपना दोस्त बना लेता है। परेशानी तब शुरू होती है जब ‘टपोरी‘ नत्थू पानी, ऊंचाई, आग इत्यादि को लेकर व्याप्त अपने फोबिया से छुटकारा पाने के लिए दिया के पास इलाज कराने के लिए आता है। उसे भी दिया से प्यार हो जाता है और रणबीर में उसे अपना प्रतिद्वंदी नजर आता है। रणबीर और नत्थू का समीकरण बेहद मजाकिया है, जिसमें उनका उद्देश्य सिर्फ दिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना है। रणबीर और नत्थू दोनों उसे लुभाने के लिए अनेकों तरीके अपनाते हैं जिससे पूरी सिरीज में धमाकेदार स्थितियां पैदा होती हैं।

कृष्णा गोकानी जिसने सब टीवी के नये शो ‘वो तेरी भाभी है पगले‘ में डाॅ. दिया दुष्यंत की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘टेलीविजन पर लंबे ब्रेक के बाद वापसी करके अच्छा महसूस हो रहा है। लेकिन मुझे सब टीवी के लिए काम करना ज्यादा बेहतर लग रहा है। हम सभी साथ काम करके शानदार समय बिता रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी हमारे शो का आनंद उठायेंगे और हमारे कठिन परिश्रम की सराहना करेंगे।‘‘


Mayapuri