फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म से बाहर हुई कृति खरबंदा, जानिए वजह

0 18

Advertisement

बॉलीवुड में इमरान हाशमी जैसे सुपरस्टार के साथ “राज़ रिबूट” से डेब्यू करने वाली खूबसूरती अभिनेत्री कृति खरबंदा इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की सफलता को इंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी आने वाली मल्टी-स्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ के प्रमोशन में भी काफी बिजी हैं।

कृति खरबंदा

वैसे ‘पागलपंती’ के बाद कृति को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘चेहरे’ में भी कास्ट किया गया था लेकिन अब कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कृति को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। जी हां दरअसल बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति बहुत ज्यादा नखरे दिखा रही थीं और उनकी टीम ने उनकी डेट्स के साथ काफी अव्यवस्ता फैला दी थी और इसी के कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

कृति खरबंदा

रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने कृति की कई मांगें मान भी लीं लेकिन बाद में फाइनली उनके साथ काम करना संभव नहीं हुआ। खबर यह भी हैं कि कुछ मुद्दों पर कृति और फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी के बीच विवाद भी हुआ था। इसके बाद प्रड्यूसर ने इस फिल्म से कृति को निकाले जाने का फैसला कर लिया। अब फिल्म की टीम नई हिरोइन की तलाश कर रही है।

यहाँ देखे फ़िल्म का पोस्टर

कृति खरबंदा

बता दें कि कृति ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी कर ली थी लेकिन अब नई हिरोइन के साथ इस पार्ट की दोबारा शूटिंग की जाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन के साथ किसे काम करने का मौका मिलता है। बतादे यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply