कृति खरबंदा को शूट के दौरान क्यों पहनना पड़ा मम्मी का लहंगा !

1 min


हालांकि अभिनेताओं को अपनी फिल्मों के सेट पर कई सुविधाएं मिलती हैं। लेकिन कई ऐसे भी उदाहरण हैं, जब उन्होंने फिल्मों में अपने कपड़े और अन्य निजी सामान का इस्तेमाल किया है।

पारिवारिक मनोरंजक फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ के एक स्पेशल सीक्वेन्स में कृति खरबंदा ने अपनी मां की अलमारी से उनका डिजाउनर लहंगा पहना हैं।

इस फिल्म के अपने वॉडरोब के लिए कृति खरबंदा अपने डिजाइनर के साथ मिलकर काम कर रहीं थी। तब उन्हें लगा, की एक खास सिक्वेन्स में अपने मां का लहंगा ही पहनना चाहिय़े। इस लहंगे से कृति की यादें जुड़ी हुई हैं। अपनी पसंद के अनुसार, कृति ने लहंगे पर थोडा काम कर लिया। और उसे फिल्म के लिए पहना। कृति की मां अपनी बेटी को शादी के सिक्वेन्स में सजी देखकर काफी भावुक हो गयीं थी।

कृति कहते हैं, ” मैं इसमें एक छोटे शहर लड़की बनीं हूँ। निर्माता चाहते थें कि शादी का मेरा लुक उसके अनुसार विश्वसनीय लगें। जब मैंने इस बारे में मेरे माँ के साथ चर्चा की। उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि मुझे उनकी अलमारी से जो पसंद आयें वह मैं पहन सकती हूँ। मां ने उनकी शादी में पहना हुआ लहंगा उन्होंने मुझे दिया। तो यह करीबन 26 वर्ष पहले का लहंगा है। “

“मैंने फिर मेरे निर्देशक और स्टाइलिस्ट को यह बात बतायी। और वह दोनों भी तुरंत मान गयीं। लाल लंहगा, ब्लाउज और दुपट्टा को फिर मेरे स्टाइलिस्ट ने एक साथ कर यह पूरा लुक डिजाइन किया। यह मेरे लिए काफी भावनात्मक बात थी। और जब मैंने अपनी मां को यह लहंगा पहनी मेरी तस्वीर भेजी, तो वह बेहद भावुक हो गयीं। ‘शादी मैं जरूर आना’ मेरे लिए काफी भावनात्मक अनुभव रहां है। “


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये