Kriti Sanon फिल्म Mimi में करने जा रही है सेरोगेसी माँ का किरदार ,15 किलो बढ़ाया वजन

1 min


kirti sanon

Kriti Sanon फिल्म Mimi में निभाएंगी सेरोगेसी माँ का किरदार

हाइलाइट्स :

1. Kriti Sanon सेरोगेसी माँ का निभाएंगी किरदार
2. इंस्टाग्राम पर शेयर की शूटिंग की तस्वीर
3. फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया

1  सेरोगेसी माँ का निभाएंगी किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon)2019 में आयी हाउसफुल 4 ,कलंक ,लुका छुपी ,अर्जुन पटिआला और पानीपत में नज़र आई थी। जिसमे उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इन दिनों कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म ”Mimi” की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म 2011 में आयी नेशनल अवार्ड विनिंग मराठी फिल्म ‘Mala Aai Vhhaychy ‘ का रीमेक है। कीर्ति फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रही है आपको बता दे कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म में एक सेरोगेसी माँ का किरदार निभाएंगी जिसके लिए उन्होंने 15 किलो वज़न भी बढ़ाया है।

2 इंस्टाग्राम पर शेयर की शूटिंग की तस्वीर

View this post on Instagram

When everyone is happy being on set!! 🥰 2nd schedule of Mimi! 💃🏻💞 #Mimi #Mandawa @maddockfilms @laxman.utekar @saietamhankar @pankajtripathi 📸: @harjeetsphotography

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सेनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग की तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर पोस्ट करते हुए कीर्ति ने लिखा ”जब फिल्म सेट पर सब खुश हो ,Mimi का सेकंड सेडुल। तस्वीर में फिल्म Mimi की स्टार कास्ट नज़र आ रही थी जिसमे कृति सेनन के साथ फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ,पंकज त्रिपाठी ,साई तमहांकर ,सुप्रिया पाठक नज़र आ रहे है और काफी खुश भी लग रहे है।

3. फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया


फिल्म की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में कृति का बेबी बंप दिख रहा है,वो किसी लॉन में बैठी हुई हैं. फिल्म में अपने किरदार को और बेहतर बनाने के लिए कृति ने 15 किलो अपना वजन बढ़ाया है। किसी एक्ट्रेस के लिए अपना वजन बढ़ाना काफी बड़ी बात होती है, लेकिन कृति सेनन ने अपने किरदार को स्क्रीन पर जीवित करने के लिए ये रिस्क तक ले लिया है।

bachchan pandey में आएँगी नज़र

आपको बता दें, Mimi के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon)अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएँगी। बच्चन पांडे का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे है। वो अपने इस प्रोजेक्ट में कृति के रोल को लेकर काफी उत्साहित है, उनके मुताबिक फिल्म में कृति को कैसा रोल दिया गया है जो हर एक्ट्रेस प्ले करने का सपना देखती है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जनवरी 2021 में रिलीज़ होगी।

और पढ़ेंः Bollywood के वो स्टार्स जिनका आज तक नहीं हुआ है Box Office Clash


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये