मनीष मल्होत्रा और कृति सेनन ने जज किया लैक्मे फैशन वीक का ऑडिशन

1 min


Manish Malhotra, Kriti Sanon

कृति सेनन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बतौर जज लैक्मे फैशन वीक के मॉडल ऑडिशन में पहुंचे। राब्ता एक्ट्रेस कृति इस इवेंट में वाइट ड्रेस और चेरी कलर लिपस्टिक में काफी स्टनिंग लग रही थी। इस इवेंट की शुरूआत मॉडल के ऑडिशन से हुई. जहां उन्होंने मॉडल को उनके पोशाक, विश्वास और रैंप के लिए अंक दिए गए। बाद में कृति और मनीष ने उनके साथ रैंप वॉक पर पोज भी दिए।

इस फैशन वीक की जज लिस्ट में शामिल है बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, फैशन डिजाइनर – मनीष मल्होत्रा, फैशन कोरियोग्राफर – लुब्ना एडम्स, हेड ऑफ फैशन, आईएमजी रिलायंस जस्पति चंदोक, हेड ऑफ़ इनोवेशन लक्मे पूर्णिमा लांबा और आईएमजी इंटरनेशनल मॉडल स्काउट – लुइस डोमिंगो और विक्टोरिया दा सिल्वा

कृति सेनन ने कहा, ” यहाँ मनीष मल्होत्रा और लुब्ना एडम्स के बीच बैठे हुए और इन खूबसूरत लड़कियों को जज करना आश्चर्यजनक लगता है। इसके अलावा, लैक्मे फैशन वीक में वापस आने के लिए यह बेहद भावुक लग रहा है, जहां मैंने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था।

प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा, “डिजाइनर के रूप में मैं विवरणों के बारे में भावुक हूं। एक विचार के लिए एक स्पर्शप्रभावित फॉर्म देने और उसके बाद इसे परिष्कृत करने के बारे में कुछ – रंग, अलंकरण, कट और सहायक उपकरण के साथ मेल खाए और साथ ही रचनात्मक कल्पना के लिए। भी एक मॉडल को इन सब चीजों में सक्षम होना जरुरी है।

Manish Malhotra, Kriti Sanon
Kriti Sanon with Models
Manish Malhotra, Kriti Sanon
Manish Malhotra, Kriti Sanon
Models
Models
Models

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये