पैराशूट एडवांस्ड नारियल हेयर ऑइल की ऐड में अपनी बहन नुपुर के साथ नजर आएँगी कृति सैनन

1 min


पैराशूट एडवांस्ड नारियल हेयर ऑइल ने अभिनेता कृति सैनन और उनकी बहन नुपूर सैनन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है जिसमे उन्होंने ‘गेहरा लव’  मोमेंट के लिए ‘शैम्पू की तैयारी को ऐड के लिए शूट भी किया है।

पैराशूट के साथ मेरा सहयोग नारियल का तेल चार साल से अधिक रहा है

किसी के बालों की देखभाल करना एक आवश्यक दिनचर्या है, लेकिन यह और भी महत्वपूर्ण है कि इसे सही तरीके से पोषित किया जाए। अक्सर, शैम्पू के उपयोग के साथ धोने के अनुष्ठान के दौरान बालों की देखभाल करने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। लेकिन धोने से पहले कुछ ‘शैम्पू की तैयारी’ के लिए अपने बालों को तैयार करना आवश्यक है। अतिरिक्त शैम्पूइंग अक्सर बालों से आवश्यक नमी फेंकती है और इसलिए पैराशूट एडवांस्ड नारियल हेयर ऑयल के साथ कुछ आवश्यक ‘शैम्पू की तैयरी’ में शामिल होना महत्वपूर्ण है। पैराशूट एडवांस्ड नारियल हेयर ऑइल 10 परतों को गहराई से अपने बालों को गहरा, मजबूत पोषण सुनिश्चित करता है।

कृति सैनन कहते हैं, “नुपूर एक व्यक्ति है जिसके साथ मैं सब कुछ साझा करती हूं और वह मुझे अच्छे से जानता है। कभी-कभी हम एक दूसरे के साथ पागलों की तरह लड़ते हैं लेकिन बिना किसी संदेह के वह मेरी बहन है और हम एक बंधन साझा करते हैं जो गहरा है और जैसे हम इसे कहते हैं। पैराशूट के साथ मेरा सहयोग नारियल का तेल चार साल से अधिक रहा है और इसलिए ब्रांड में मेरा विश्वास आसानी से मेरी बहन पर भी अनुवादित किया गया था! मैं उसके बारे में बहुत सुरक्षात्मक हूं और इसलिए मैं अक्सर अपनी दूसरी “माँ” की तरह काम करती हूं। अनुभव के साथ मुझे एहसास हुआ है कि देखभाल करना और अपने बालों को पोषण करना कितना महत्वपूर्ण है। मैं अक्सर पैराशूट एडवांस्ड नारियल हेयर ऑयल के साथ अपने बालों की मालिश करती हूं।

Kriti Sanon, Nupur Sanon
Kriti Sanon, Nupur Sanon
Kriti Sanon, Nupur Sanon

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri