Advertisement

Advertisement

कृति सैनन और वरुण धवन साथ निभाना साथिया में धरम और मीरा को रोमांस करने में मदद करेंगे

0 119

Advertisement

स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ के कलाकारों के साथ हाल ही में दिलवाले के कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये एक खास मकसद के तहत इकट्ठा हुये। शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सैनन ने न सिर्फ साथिया के कलाकारों के साथ खूब सारी मस्ती की बल्कि कहानी के रोमांचक मोड़ में भी अपनी भागीदारी की।

वरुण और कृति ने ऑनस्क्रीन जोड़ी धरम और मीरा की भूमिकाएं निभा रहे अमर उपाध्याय और तान्या शर्मा के साथ शूट किया। दिलवाले में एक दूसरे के प्यार की भूमिका निभा रहे दोनों युवा बॉलीवुड कलाकारों ने धरम को अपनी प्यारी पत्नी मीरा को लुभाने के कुछ टिप्स दिये और अपने प्यार जादू धरम और मीरा पर चलाने की कोशिश की।

Dharma-meera

धरम और मीरा की जिन परिस्थितियों में शादी हुयी है, उसके बाद उनके बीच प्यार की शुरुआत नहीं हो सकी है। फिर भी लगता है जल्दी ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत होगी। एक और प्रेम कहानी शुरु करने के लिये बाॅलीवुड की सनसनीखेज जोड़ी वरुण धवन और कृति सैनन से बेहतर कोई नहीं हो सकता।

कैमरा रुक जाने के बाद भी खुद को वरुण की बड़ी प्रशंसक बताने वाली तान्या शर्मा उनकी मौजूदगी में शर्मा रही थीं और इस वजह से कैमरा बंद होने के बाद भी मौजमस्ती का आलम कम नहीं हुआ। उन्होंने बताया, ‘‘मुझे वरुण पर हमेशा से क्रश था और मुझे लगता है वरुण हमारी आज की पीढ़ी के सबसे काबिल अभिनेताओं में से हैं। यह एक खुशनुमा एहसास रहा और सेट पर बिताये गये मेरे सबसे यादगार दिनों में से एक रहा।’’

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply