Kriti Sanon हुई कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

1 min


Kriti Sanon
Source: Onmanorama
एक्ट्रेस कृति सेनन(Kriti Sanon) को कोरोना हो गया है. इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) COVID19 पॉजिटिव है. उन्होंने इसकी जानकारील अपने इंस्टाग्राम पोस्ट कर दी है. कृति ने बताया कि उन्होंने कहा कि वह ठीक है. अभी बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हैं. उन्हें यह भी कहा कि वह अपने प्रशंसकों को भेजे गए शुभकामना संदेश पढ़ रही है और आभारी है व्यक्त कर रही हैं.

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने लिखा, “मैं हर किसी को सूचित करना चाहूंगी कि मैंने कोविद -19 का टेस्ट कराया था और मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है कि मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को बीएमसी और अपने डॉक्टर की सलाह ले रही हूं. मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी और फिर से काम शुरू करूंगी. तब तक, मैं सभी के शुभकामनाएं पढ़ रही हूं और इसका असर दिख रहा है. सभी सुरक्षित रहे क्योंकि महामारी अभी तक नहीं गई है!”

जैसे ही कृति सनोन (Kriti Sanon) ने कोरोनो वायरस पॉजिटीव होने की जानकारी दी. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट आने शुरू हो गए. कृति के फैंस उनके ठीक होने की कामना करने लगें. एक्टर टाइगर श्रॉफ से लेकर आयुष्मान खुराना तक, कई हस्तियों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

कोरोना वायरस ठीक होने के बाद कृति सेनन फिल्म Laxman Utekar’s Mimi में दिखाई देंगी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, सुप्रिया पाठक और साई तम्हनकर भी दिखाई देंगे. कृति ने फिल्म में एक सेरोगेट मां की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा, उनके पास अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे भी हैं. बच्चन पांडे की शूटिंग जनवरी 2021 में जैसलमेर में शुरू होने वाली थी.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये