Kriti Sanon ने फिल्म भेड़िया की शूटिंग की कम्पलीट

1 min


Kriti Sanon

एक्ट्रेस Kriti Sanon ने फिल्म भेड़िया की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग अरूनाचल प्रदेश के जीरो में हुई है। फिल्म की शूटिंग कम्पलीट होने की जानकारी देते हुए कृति ने तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में लिखा है- “और ये मेरे लिए शेड्यूल रैपअप हो चुका है जीरो में फिल्म भेड़िया की शूटिंग का। फिल्म दिलवाले से लेकर भेड़िया तक, इतने लम्बे समय की हमारी दोस्ती है। मैं आपको बहुत मिस करूंगी @varundvn और हमारे कैप्टन @amarkaushik को और इंटायर टीम को भी। जल्दी मिलती हूं आपसभी से। बाय बाय जीरो।”

आपको बता दें कि कृति और वरुण इससे पहले फिल्म दिलवाले में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल भी नजर आए थे। कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में उनका किरदार एक पत्रकार का होगा जो फिल्म डायरेक्टर बनना चाहती है।

पिछले साल कृति सेनन कोरोना से संक्रमित हुई थी। फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान वरुण धवन भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। बता दें कि नताशा दलाल से शादी के तूरंत बाद ही वरुण ने भेड़िया की शूटिंग शुरू कर दी थी। उनके लिए ये फिल्म इतनी इंम्पोटेंट है कि इस दौरान उन्होंने कोई भी ऐड शूट करने से इंकार कर दिया था।

SHARE

Pragati Raj