Kriti Sanon ने 40 मीलियन फॉलोअर्स होने के बाद लोगों से की एक अहम अपील

1 min


Kriti Sanon

अभिनेत्री Kriti Sanon ने सोशल मीडिया पर अन्नाउंस कर बताया कि उनकी इंस्टाग्राम फेमली अब और भी बड़ी हो गई है क्योंकि उनके 40 मीलियन फॉलेअर्स हो चुके हैं। इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सभी का धन्यवाद किया। साथ ही कुछ अहम जानकारी भी शेयर की।

कृति को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि “मेरे अच्छे और बूरे समय में मुझे सपोर्ट और प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। आज जब में ये 40 मीलियन लोगों का सपोर्ट देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि मुझे बहुत पावर मिल गई है।”

उन्होंने आगे कहा- “मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मैं सोसाइटी में कोई चेंस कैसे ला सकती हूं। लेकिन 40 मीलियन सपोर्ट के साथ मुझे लगता है कि हम कर सकते हैं। मैंने एक अनजीयो के साथ पार्टनशीप की है ताकि मैं इस महामारी में जिन बच्चों ने अपने माँ-बाप को खोया है उनकी मदद कर सकूं। बहुत सारे परिवार ने अपने अपनो को खोया है। बहुत सारे बच्चे सेक्सओअल एब्यूज का शिकार हुए हैं।”

उन्होंने कैप्शन में लिखा- “मैंने प्रोतसाहन के साथ हाथ मिलाया है ताकि हम राशि जुटा सके बच्चों को हाई प्रोटिन राशन देकर ताकि जो औरत प्रेगनेंट हैं, उन्हें अच्छा खाना मिल सके, बच्चों को ट्रोमा से बाहर निकालने के लिए उनकी काउनसिलिंग हो सकते। ताकि उनका बचपन बच जाए। अब आप फॉलोअर्स एक रुपए भी डोनेट करते हैं तो ये एक बड़ा अमाउंट होगा। हम इसमें साथ हैं।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति कई सारी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में दिखाई देंगी, जिसमें उनका किरादर एक पत्रकार का है। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़िया में भी नजर आएंगी। और सेफ अली खान और प्रभास के साथ वो आदिपुरुष में मुख्य किरदार में दिखेंगी। साथ ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत में भी नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये