कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट , सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

1 min


कृति सेनन इमोशनल पोस्ट

कृति सेनन ने सुशांत को याद करते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट , आप भी देखें…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना बीत चुका है। वहीं सुशांत के जाने के बाद से ही लगातार उनके कई पुराने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हर कोई उन्हें याद कर तस्वीरें शेयर कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत के निधन के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर कर उन्हें याद किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को याद करते हुए कविता शेयर की है। इस कविता में कृति सेनन ने लिखा है, ”और एक झूठी हंसी के बीच वह आगे बढ़ने का दिखावा करता है, उसकी आखों की शेड वास्तविकता के आंसू हैं और उसके सभी को भ्रमों को तोड़ता है।’ इन पंक्तियों को पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत को कितना याद  कर रही हैं।

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के अलावा डब्बू रतनानी, उनकी बहन नूपुर सेनन, मुकेश छाबड़ा जैसे सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है।

इससे पहले कृति ने सुशांत के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था-  ‘सुश… मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था। लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा।

काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनकी मौजूदगी तुम्हें उन पलों से बाहर निकाल पाते। काश तुमने उन लोगों को ये झटका नहीं दिया होता जो तुमसे बेहद प्यार करते हैं। काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं जोड़ पाती। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं… मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और दूसरे हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे। मैंने तुम्हारी खुशियों के लिए दुआ मांगना कभी बंद नहीं किया था और ना ही कभी करूंगी।’

ये भी पढ़ें- 115 दिनों के बाद शुरू हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शूटिंग, जल्द देखने को मिलेंगे नए एपिसोड्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये