‘पानीपत’ के लिए घुड़सवारी सीख रही हैं कृति सेनन

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’, ‘दिलवाले’ और ‘बरेली की बर्फी’ में तो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत ही लिया है। लेकिन अब वो एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने की तैयारी कर रही हैं। कृति सेनन जल्दी ही ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आने वाली हैं। ‘पानीपत’ में अपने रोल को अच्छे से निभाने के लिए वे बहुत खास काम कर रही हैं।

‘इन सुंदरियों के साथ वापस आना बेहतरीन रहा

खबरों है कि कृति सेनन फिल्म ‘पानीपत’ के लिए घुड़सवारी सीख रही हैं। कृति ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा- ‘इन सुंदरियों के साथ वापस आना बेहतरीन रहा। सुरेश सर और अमातेयोर राइडर्स क्लब के साथ घुड़सवारी क्लासेस दोबारा शुरू, इस बार पानीपत के लिए।’

आपको बता दें, फिल्म में कृति के अलावा एक्टर अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अभी फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। अभी तक फिल्म का केवल पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में कृति का रोल क्या होगा फिलहाल इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

फिल्म पानीपत एक पीरियड ड्रामा है। इस फिल्म में पानीपत का तीसरा युद्ध दिखाया जाएगा। ये युद्ध भारत के इतिहास में सबसे अधिक पॉपुलर और ऐतिहासिक लड़ाइयों में से था। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं। पीरियड ड्रामा होने के कारण फिल्म का बजट भी काफी बड़ा रखा गया है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 में रिलीज हो सकती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

 

SHARE

Sangya Singh