यारों का यार और दुश्मनों का बाप टाइगर श्रॉफ और हसीन कृति सैनन लंदन में साथ मनाएंगे दीपावली?

1 min


  • सुलेना मजुमदार अरोरा

थिएटर्स के खुलते ही इन दिनों सारे फ़िल्म मेकर्स अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट्स,  पोस्टर्स और वीडियो साझा करके दर्शकों को थिएटर तक खींचने में लगे हैं।   युवा नायक टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म ‘गणपथ’ की भी रिलीज की तारीख से उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं। फ़िल्म के लीड स्टार्स टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन भी इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो चुके है। टाइगर और  कृति इस बार की दीवाली लन्दन में ही मनाएंगे। टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त स्टंट्स के लिए भी काफी मशहूर हैं। टाइगर अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपथ’ में  विश्वस्तर की एक्शंस और स्टंट्स करते दिखेंगे। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर पहले ही जारी किया जा चुका है। इस फिल्म में टाइगर की प्रेमिका बनी है कृति सैनन। इससे पहले भी फिल्म ‘हीरोपंती’ में दोनों साथ नजर आए थे जिससे उनकी केमिस्ट्री आज भी पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार है। ‘गणपथ’ पार्ट 1 की शूटिंग लंदन में शुरू हो रही है जिसके लिए कलाकारों ने मुंबई एयरपोर्ट से लंदन के लिए उड़ान भरी है।

‘गणपथ’ के लिए लंदन रवाना हुए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, लंदन जाते समय मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए और वे दोनों एक हॉलिडे मूड में दिखे। इसका वीडियो भी वाइरल हुआ जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही वे अपनी अपनी अलग कारों में एयरपोर्ट पहुंचे  तो ताबड़तोड़ मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया। फिल्म ‘गणपथ’  का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। विकास बहल ने ‘क्वीन’, ‘सुपर 30’ जैसी फिल्मों के निर्देशन के साथ बॉलीवुड में टॉप निर्देशकों की सूची में अपनी उपस्थिति दर्ज कर ली।। फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म ‘गणपत’ के निर्माता वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी हैं। गत नवंबर में टाइगर ने इस फ़िल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था और लिखा था, “यारों का यार हूं,  दुश्मनों का बाप हूँ।”

एक और टीज़र में टाइगर बम्बइया दादागिरी भाषा में बोलते हुए नज़र आए, “जब अपुन डरता है ना, तब अपुन बहुत मारता है” टीजर में वह रंग-बिरंगी शर्ट पहने और हाथों पर कपड़े बाँधे  पूरे टशन में दबंग दिखे।  टाइगर का सेक्सी और तराशे हुए ऐब्स और मसल्स देख स्कूल कॉलेज की लड़कियां ‘अश अश’ कर रही है और टाइगर बोले जा रहा है अपुन आ रैला है, गणपथ’ में।

फरवरी में, कृति को बतौर इस फ़िल्म की नायिका अनाउंस किया गया था। तब उनका फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। बेहद हसीन कृति की जोड़ी टाइगर के साथ जमा हुआ है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आए। कृति सेनन ‘बच्चन पांडे’, ‘हम दो हमरे दो’, ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों के लिए चर्चित है और टाइगर तारा सुतारिया के साथ ‘हीरोपंती 2’ में पेंच लड़ा रहें हैं।

SHARE

Mayapuri