क्या टाइगर श्रॉफ ने कृति सैनन के लिए यह कहा, “अपुन भी वेट कर रहा है कि वो कब मुड़ेगी।”

1 min


कृति सेनन

एक्शन डायनेमो द्वारा साझा किए गए टीज़र में टाइगर की को-स्टार की पीठ रहस्यमयी तरीके से सिल्हौएट में दिखाई दे रही है। ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ और ‘गुड कंपनी’ कृत बिग-टिकट ब्लॉकबस्टर ‘गणपत’ की चर्चा दिन पर दिन और ज्यादा जोर पकड़ रही है। -सुलेना मजुमदार अरोरा

विकास बहल द्वारा निर्देशित होने वाली यह फ़िल्म, जो कुछ महीने पहले बड़ी धूमधाम से घोषित की गई थी और जिसमें टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक वायरल हंगामा क्रिएट कर चुका था उसमें लीडिंग लेडी कौन होगी उसपर काफी बहस चल रहा था। टाइगर श्रॉफ ने भी सोशल मीडिया पर एक टैंटलाइज़िंग टीज़र ड्रॉप करते हुए अपनी सेक्सी हस्की आवाज़ में कहा था, “हम्ममम … अपुन भी वेट कर रहा है कि वो कब मुड़ेगी।” टाइगर के इस डायलॉग ने प्रशंसकों और मीडिया को जबर्दस्त आश्चर्य में डाल दिया था, टीज़र में एक डायस्टोपियन बंजर भूमि के सिल्हूट में एक जवान स्त्री की पीठ दिखाई दे रही थी। इस रहस्यपूर्ण टीज़र ने दर्शकों को एक बिग स्क्रीन मेगा-बजट एक्सपीरियंस देने का वादा भी किया था।

दर्शकों को भी इसी बड़े स्क्रीन के जादू का इंतजार है और आखिर दर्शकों को चिढ़ाने, तरसाने के बाद 2022 के सबसे बड़े एक्शन विस्फोटक इस फ़िल्म की हीरोइन कौन बनेगी इसपर से पर्दा हट गया और यह घोषित हो गई कि वो और कोई नहीं बल्कि बेहद हसीन और इक्वेली धमाकेदार कृति सैनन है जो टाइगर के ऑपोज़िट में हिरोइन होगी और वो अपनी चुम्बकीय आकर्षण से पर्दे पर आग लगाने और सनसनी फैलाने के लिए तैयार है। यह खबर एक नए पोस्टर के साथ घोषित की गई जिसमें कृति एक कभी ना देखी गयी सेंसेशनल अवतार में नज़र आ रही है। ‘हीरोपंती’ के बाद कृति का टाइगर के साथ यह सेकंड फ़िल्म है। अफवाहें गर्म है कि कृति ऑलरेडी कड़ी ट्रेनिंग और मेहनत करने में लगी हैं ताकि युवा एक्शन किंग टाइगर के साथ वो भी फ़िल्म के सनसनीखेज एक्शन दृश्यों को सफलता के साथ खींच सके।

कृति कहती हैं, “मैं लगभग 7 साल के बाद टाइगर के साथ फिर से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं और विकास द्वारा निर्देशित एक ऐसी जर्नी के लिए तैयार हूँ जो मेरे लिए बहुत नई है। मैं काफी समय से एक्शन की जोनर में काम करने के लिए इंतज़ार कर रही थी और मैं पूजा एंटरटेनमेंट के साथ इतने बड़े पैमाने पर ऐसा करने के लिए सुपर उत्साहित हूं। जैकी एक बहुत ही भावुक निर्माता है और मुझे इस तरह के खास चरित्र के साथ अपनी यात्रा शुरू करने की खुशी है।”

निर्देशक विकास बहल कहते हैं, “कृति के पास न केवल एक स्क्रीनिंग की उपस्थिति है, बल्कि उसके पास एक सुपरस्टार का व्यक्तित्व भी है। वह सही मायने में टाइगर के विपरीत स्टार बनने के लिए द राइट वन है क्योंकि मुझे विश्वास है कि वह एक सही एक्शन हीरोइन बनेगी। मैं बेहद उत्साहित हूं और दो अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं, “हम अपनी फ़िल्म की लीडिंग नायिका के रूप में कृति को पाकर बहुत उत्साहित हैं। टाइगर और कृति की जोड़ी सही मायनों में स्क्रीन में शोले भड़काने के काबिल है। मेरे शब्दों को ध्यान में रखे, कृति और टाइगर अपने नए एक्शन अवतार में हर किसी के दिमाग के पुर्जे हिला देंगे। “

फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी, उसके प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है।

वाशु भगनानी और ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ दोनों मिलकर ‘गुड कंपनी’ के सहयोग से प्रस्तुत कर रहें हैं, ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ एंड ‘गुड कंपनी प्रोडक्शन कृत ‘गणपत’। विकास बहल द्वारा निर्देशित तथा वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित यह डायनमिक फ़िल्म 2022 में रिलीज  होने के लिए तैयार है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये